सुशांत की फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद आया रिया के वकील का चौकाने वाला बयान
सुशांत की फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद आया रिया के वकील का चौकाने वाला बयान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के केस में एक नया मोड़ आया है। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का अध्ययन करने वाले एम्स फॉरेंसिक पैनल ने केस में कत्ल की संभावना को खारिज कर दिया है। रिपोर्ट में बोला गया है कि जिन हालातों में मृत्यु हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये सुसाइड का केस है। लेकिन अब इस केस में एक्ट्रेस रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान दिया है। रिया के वकील का मानना है कि सत्य को बदला नहीं जा सकता। मैंने सुशांत मामले से संबंधित AIIMS के डॉक्टरों के बयान को देखा है। आधिकारिक कागजात और रिपोर्ट केवल एम्स और CBI के पास हैं जिन्हें जांच पूरी होने के बाद अदालत में पेश किया जाने वाला है।

सतीश मानशिंदे ने आगे कहा, 'हमें सीबीआई के आधिकारिक संस्करण का इंतजार है। हम रिया चक्रवर्ती की ओर से हमेशा कहते हैं कि सत्य को किसी भी परिस्थिति में नहीं बदला जा सकता है। रिया के बारे में मीडिया का एक भाग जो बातें बना रहा है वो पूरी तरह से निराधार है। हम सिर्फ सत्य के लिए कटिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत केस में फॉरेंसिक रिपोर्ट में कत्ल की बात को सिरे से खारिज किया जा चुका है। अब CBI इसमें सुसाइड के एंगल से कार्रवाई करने वाली है। दिल्ली के एम्स मेडिकल टीम के सूत्र से मिली सूचना के मुताबिक डॉक्टरों ने जहर देने की किसी थ्योरी से मना कर दिया है जिसका दावा एक्टर का परिवार कर रहा था।

एम्स डॉक्टर्स की टीम ने सोमवार को CBI के साथ अपनी जांच रिपोर्ट शेयर की थी जिसमें कूपर हॉस्पिटल  के तथ्यों को भी ध्यान में रखा गया है। एम्स की रिपोर्ट मिलने के उपरांत अब CBI सुसाइड के एंगल से जांच करने वाली है। कार्रवाई मे देखा जाएगा कि सुशांत ने किन कारणों से आत्महत्या की है। या फिर क्या उन्हें किसी ने आत्महत्या के लिए उकसाया था?

कंगना के समर्थन में आए प्रसून जोशी, अभिनेत्री का समर्थन करते हुए कही ये बात

बॉलीवुड में शुरू हुई कास्टिंग काउच की रेस, ईशा कोप्पिकर ने कही ये बात

सामने आई करीना की बिना मेकअप वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -