दीपिका-रणवीर के बाद 'कॉफी विद करण' में दिखेगी बॉलीवुड के भाई-बहन की जोड़ी, सामने आई नई अपडेट
दीपिका-रणवीर के बाद 'कॉफी विद करण' में दिखेगी बॉलीवुड के भाई-बहन की जोड़ी, सामने आई नई अपडेट
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की मोस्ट अवेटेड टॉक शो कॉफी विद करण की शुरुआत हो चुकी है. शो का आरम्भ सेलिब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण तथा रणवीर सिंह के साथ हुआ. एपिसोड के ऑन एयर होने के पश्चात् से इसकी चर्चा जोर-शोर से चल रही है. हालांकि दीपिका-रणवीर के रिलेशनशिप पर सोशल मीडिया पर एक अलग डिबेट ने भी जन्म ले लिया है. खैर, अब दर्शकों को अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है. 

शो के होस्ट करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपने अगले एपिसोड के मेहमान का संकेत भी दे चुके हैं. करण ने बताया है कि अगली जोड़ी में बॉलीवुड के भाई-बहनों की जुगलबंदी दिखने जा रही है. इसी बीच प्रशंसकों ने इंडस्ट्री के तमाम भाई-बहनों की जोड़ियों के अनुमान लगाने आरम्भ कर दिए हैं. कोई रानी मुखर्जी और काजोल का नाम ले रहा है, तो किसी का कहना है कि जाह्नवी कपूर और खुशी इस शो में आएंगे, वहीं किसी ने सारा अली खान और इब्राहिम के नाम पर भी चर्चा कर रहे हैं. 

वही सूत्रों की मानें, तो यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि सनी देओल और बॉबी देओल की है. ऐसा नहीं है कि सनी और बॉबी पहली बार कॉफी विद करण के शो में साथ शामिल होने वाले हैं. बल्कि इससे पहले भी सीजन 1 के 13वें एपिसोड में नजर आए थे. वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें, तो दोनों ही भाईयों के लिए प्रोफेशनल लेवल पर यह वर्ष बहुत ही उम्दा गुजरा है. सनी की फिल्म गदर 2 ने जहां बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, तो वहीं बॉबी की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल की चर्चा है. विशेष तौर पर इसमें बॉबी चंद सेकेंड की झलक में ही महफिल लूट लेते हैं. 

'मैं मर जाऊंगा...', दीपिका-सोनम को डेट करने पर आखिर ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?

शिल्पा शेट्टी संग फिल्म करने को लेकर आई राज कुंद्रा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

फैन ने उड़ाए पैसे तो इस मशहूर सिंगर ने बीच में ही रोक दिया कंसर्ट, वायरल हुआ VIDEO

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -