शिल्पा शेट्टी संग फिल्म करने को लेकर आई राज कुंद्रा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
शिल्पा शेट्टी संग फिल्म करने को लेकर आई राज कुंद्रा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अब अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं। उनकी डेब्यू फिल्म  UT69 3 नवंबर को रिलीज हो रही है। अभी तक मीडिया और पैप्स से चेहरा छिपाते घूम रहे राज ने मास्क से 'ब्रेकअप' कर लिया है। फिल्म के प्रमोशन के लिए वह मीडिया को इंटरव्यूज दे रहे हैं। एक हाल ही में इंटरैक्शन के चलते उनसे पूछा गया कि क्या वह शिल्पा शेट्टी के ऑपोजिट भी काम करेंगे। इस पर राज कुंद्रा ने मजेदार जवाब दिया। 

राज कुंद्रा टीनएज से ही अभिनय के शौकीन हैं। अपने इंटरव्यू में उन्होंने अपने इस शौक और फिल्म से जुड़ी बातें कीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या शिल्पा के साथ किसी फिल्म में काम करने का प्लान है? इस पर उन्होंने जवाब दिया. मैं एक न्यूकमर हू। ये ए-लिस्ट एक्टर मेरे साथ काम नहीं करेंगे। राज ने बताया कि वह हमेशा से बॉलीवुड से प्रभावित थे। राज ने बताया कि उनकी भाषा पंजाबी थी। उन्होंने फिल्मों से ही हिंदी सीखी। 

उन्होंने एक दिलचस्प राज भी खोला कि 18 वर्ष की आयु में राज कुंद्रा पद्मिनी कोल्हापुरे एक्टिंग स्कूल में भी गए थे। राज ने अपनी आगामी फिल्म UT69 का ट्रेलर पद्मिनी कोल्हापुरे को भी दिखाया। उन्होंने राज की प्रशंसा की तथा कहा कि उनकी एक्टिंग स्किल्स पर विश्वास है। राज डब्बू रत्नानी से अपना पोर्टफोलियो भी बनवा चुके हैं। उन्होंने 18 वर्ष की आयु में फोटोशूट करवाया था। उन्होंने बताया कि डब्बू भी मजाक उड़ाते हैं कि 1990 में पोर्टफोलियो बनवाया और 23 वर्ष पश्चात् डेब्यू कर रहे हैं।

'मेरी हीरोइन-मेरा सीन...', जब आमिर खान से परेशान हो गए थे डायरेक्टर, लगाई थी जमकर फटकार

अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, इंटरनेट पर छाई तस्वीर!

शो के चलते दीपिका पादुकोण पर फूटा रणवीर सिंह का गुस्सा, यूजर्स बोले- 'आज तो कलेश होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -