फैन ने उड़ाए पैसे तो इस मशहूर सिंगर ने बीच में ही रोक दिया कंसर्ट, वायरल हुआ VIDEO
फैन ने उड़ाए पैसे तो इस मशहूर सिंगर ने बीच में ही रोक दिया कंसर्ट, वायरल हुआ VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने अपनी आवाज के जादू से लाखों-करोड़ों दिल जीते हैं। आतिफ असलम के गानों को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं तथा हिट साबित होते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर आतिफ का अमेरिकन कंसर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि स्टेज पर परफॉर्म कर रहे आतिफ पर एक प्रशंसक नोट उड़ाता है। तत्पश्चात, जो आतिफ करते हैं, उसने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर आतिफ असलम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि आतिफ असलम, स्टेज पर परफॉर्म कर रहे होते हैं तथा तभी एक प्रशंसक उन पर पैसे उड़ाने लगता है। ये देख आतिफ अपने कंसर्ट बीच में ही रोक देते हैं तथा बोलते हैं, 'मेरे दोस्त, प्लीज इस पैसे को दान में दे दीजिए। इसे मेरे पर मत उड़ाइए, ये पैसे की बेइज्जती है।' आतिफ उन नोट्स को छूते तक नहीं है, तत्पश्चात, प्रशंसक स्टेज पर आकर पैसे उठा लेता है।
 
आतिफ असलम का ये वीडियो उनके अमेरिकन कंसर्ट का है। सोशल मीडिया पर इस कंसर्ट के कई वीडियोज साझा किए जा रहे हैं तथा प्रशंसक आतिफ असलम की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'कितनी खूबसूरती से आतिफ ने प्रशंसक को समझाया। दिल जीत लिया।' एक दूसरे ने लिखा, 'कई गायकों को पसंद है कि पैसे उड़ाए जाएं लेकिन आतिफ को नहीं। यही सही है, ऐसे पैसे उड़ाना गलत है।' बता दें कि पिछले कुछ समय में ऐसे कई केस सामने आए हैं, जहां पर स्टार्स पर पानी, बोतल, पैसे, गुलाब आदि फेंके गए हैं। इस लिस्ट में अरिजीत सिंह से लेकर ड्रेक, कार्डी बी आदि तक सम्मिलित हैं।

'मेरी हीरोइन-मेरा सीन...', जब आमिर खान से परेशान हो गए थे डायरेक्टर, लगाई थी जमकर फटकार

अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, इंटरनेट पर छाई तस्वीर!

शो के चलते दीपिका पादुकोण पर फूटा रणवीर सिंह का गुस्सा, यूजर्स बोले- 'आज तो कलेश होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -