'मैं मर जाऊंगा...', दीपिका-सोनम को डेट करने पर आखिर ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?
'मैं मर जाऊंगा...', दीपिका-सोनम को डेट करने पर आखिर ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?
Share:

जाने माने मशहूर डायरेक्टर करण जौहर लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 8 लेकर हाजिर हो चुके हैं. सीजन के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण तथा रणवीर सिंह अपने दिल की बात करते नजर आए. ऐसे में सोशल मीडिया पर शो के कुछ पुराने और यादगार किस्सों का जिक्र भी हो रहा है. असल में 2010 में दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर के साथ कॉफी विद करण में पहुंची थीं. 

इसी वर्ष दीपिका-रणबीर का ब्रेकअप भी हुआ था. शो पर सोनम ने रणबीर को लेकर बोला था कि उन्हें नहीं लगता कि रणबीर अच्छे बॉयफ्रेंड हैं. वहीं दीपिका का कहना था कि रणबीर को कंडोम का प्रचार करना चाहिए. सोनम-दीपिका का एपिसोड टेलीकास्ट होने के पश्चात् करण ने शो पर मजाकिया अंदाज में शाहरुख खान से इस पर बात की. करण ने शाहरुख़ खान से पूछा क्या वो कभी इन अभिनेत्रियों को डेट करना चाहेंगे. 
 
करण के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा- मैं आपका शो देखने से पहले उन दोनों को डेट कर चुका होता. लेकिन अब नहीं कर सकता. क्योंकि यदि हमारा ब्रेकअप हो गया तो वो मेरे बारे में भी ऐसे ही शिकायत करेंगी जैसा कि उन्होंने रणबीर के साथ किया, तो मैं मर जाऊंगा. दीपिका-सोनम ने कॉफी विद करण में अपने खुलासों से हर ओर हलचल पैदा कर दी थी. ये एपिसोड आज भी शो के यादगार एपिसोड में सम्मिलित है.

शिल्पा शेट्टी संग फिल्म करने को लेकर आई राज कुंद्रा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

फैन ने उड़ाए पैसे तो इस मशहूर सिंगर ने बीच में ही रोक दिया कंसर्ट, वायरल हुआ VIDEO

'मेरी हीरोइन-मेरा सीन...', जब आमिर खान से परेशान हो गए थे डायरेक्टर, लगाई थी जमकर फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -