कांग्रेस कार्यकर्ता के बाद अब CPM वर्कर की हत्या, पंचायत चुनाव की आग में जल रहा बंगाल, आरोप सत्ताधारी TMC पर
कांग्रेस कार्यकर्ता के बाद अब CPM वर्कर की हत्या, पंचायत चुनाव की आग में जल रहा बंगाल, आरोप सत्ताधारी TMC पर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले पंचायत चुनाव के नामांकन का आज गुरुवार (15 जून) को अंतिम दिन है। चुनाव के ऐलान के बाद से ही शुरू हुई हिंसा अब भी जारी है और बंगाल के विभिन्न जिलों से हिंसा की खबरें आ रही हैं। कहीं मारपीट, कहीं बमबारी, तो कहीं फायरिंग हो रही है। आज उत्तरी दिनाजपुर में कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सिस्ट (CPM) कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें कि, इससे पहले पंचायत चुनाव के नामांकन के पहले ही दिन मुर्शिदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ता का क़त्ल कर दिया गया था।

 

हिंसक घटनाओं को देखते हुए बंगाल प्रशासन ने कई इलाकों में इलाकों में धारा 144 लगा दी है, तो कहीं इंटरनेट बंद कर दिया है। इसी बीच खबर आई है कि, मुर्शिदाबाद में कांग्रेस नेता मुशर्रफ हुसैन के साथ सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है। घटना मुर्शिदाबाद जिले के नोडा प्रखंड की बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, मुशर्रफ पहले TMC के ही जिलाध्यक्ष थे, जो 2021 के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस में शामिल हो गए थे। कांग्रेस ने TMC कार्यकर्ताओं पर इल्जाम लगाया है कि SDPO कार्यालय के सामने मुशर्रफ के साथ मारपीट की गई है।  

इसके साथ ही दक्षिण 24 परगना के भांगर 2 प्रखंड के विजयगंज बाजार में नामांकन दायर करने के दौरान CPIM उम्मीदवार के साथ मारपीट की गई। CPIM ने आरोप लगाया कि TMC के कार्यकर्ताओं ने उसकी पार्टी के उम्मीदवार गियास उद्दीन मोल्लाह की पिटाई की और उनके दस्तावेज जब्त कर लिए। हालाँकि, हैरान करने वाली बात यह है कि, अपने कार्यकर्ता की हत्या के बावजूद कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला है, शायद गांधी परिवार यह सोचकर चुप है, कि कहीं उनके बोलने से 2024 चुनाव से पहले विपक्षी एकता में दरार न पड़ जाए। 

दिल्ली: मुखर्जी नगर स्थित कोचिंग सेंटर में भड़की भीषण आग, जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदे स्टूडेंट्स, Video

500-500 में ख़रीदे 22 बच्चे, बंधक बनवाकर करवाया 18 घंटे काम.., मासूमों पर इतना जुल्म कि कांप उठेगी रूह !

POCSO मामले में बृजभूषण सिंह को क्लीन चिट, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की 1000 पन्नों की चार्जशीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -