बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएँगे प्रतीक सहजपाल!
बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएँगे प्रतीक सहजपाल!
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 के चर्चित प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल प्रशंसकों से मिले प्यार को देखकर बहुत खुश हैं. भले ही 'बिग बॉस 15' की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने जीती हो, मगर प्रतीक ने दर्शकों के दिल और इज्जत को जीता है. वही अब जानकारी मिल रही है कि प्रतीक एक और रियलिटी शो करने में इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं. यह 'खतरों के खिलाड़ी 12' हो सकता है. हालांकि, प्रतीक ने इस शो को करने को लेकर सिर्फ इच्छा व्यक्त की है. अभी तक इन्हें इस शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. 

बता दे कि प्रतीक सहजपाल ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी शो 'लव स्कूल' से की थी. तत्पश्चात, यह 'एस ऑफ स्पेस' में भी दिखाई दिए थे. दिव्या अग्रवाल संग इनकी फ्रेंडशिप और बॉन्डिंग की बहुत चर्चा हुई थी. साथ ही मायशा अय्यर संग भी इनका एक अलग कनेक्शन देखा गया था. दोनों से ही यह शो के चलते ही मिले थे. इसके अतिरिक्त प्रतीक टेलीविज़न सीरीज 'बेबाकी' में भी दिखाई दिए. 'बिग बॉस 15' से प्रतीक ने पूरे देश पर राज किया तथा एक अलग मुकाम हासिल किया.

वही जब प्रतीक से पूछा गया कि क्या वह 'खतरों के खिलाड़ी 12' का भाग बनना चाहेंगे? तो इसपर अभिनेता ने कहा कि क्यों नहीं, यदि मुझे अवसर प्राप्त होता है तो मैं यह करूंगा तथा हमेशा की भांति इस शो को भी अपना 100 प्रतिशत दूंगा. इस चर्चा के चलते प्रतीक ने तेजस्वी के 'फिक्स्ड विनर' होने की बात पर भी सफाई पेश की. प्रतीक का कहना है कि मैं सिर्फ इतना बोलूंगा कि किस्मत एवं ईश्वर से बड़ा कुछ नहीं है. उसने चाहा है तभी यह चीज हुई है. मैंने बस कायनात से एक चीज कही है, जो मेरे लिए हो रहा है, बेहतर हो रहा है. मेरे दिल में तो वह ट्रॉफी अवश्य है लेकिन शारीरिक, मैं उस ट्रॉफी से दूर हूं. मुझे जनता का इतना प्यार मिला वह मैं खुली बाहों से ले रहा हूं.

सोनू सूद ही बनेंगे 'Roadies' का नया चेहरा, ये काम पूरा होने के बाद करेंगे शूटिंग

सुनील ग्रोवर की सेहत को लेकर डॉक्टर्स ने दी जानकारी, कहा- 'कॉमेडियन को पड़ा था दिल का दौरा'

कपिल शर्मा ने सबके सामने गुलशन ग्रोवर को कह डाला शराबी, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -