कोरोना को मात देकर अब इस बीमारी से भी रिकवर करने लगी है स्वर कोकिला
कोरोना को मात देकर अब इस बीमारी से भी रिकवर करने लगी है स्वर कोकिला
Share:

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ललता मंगेशकर की अच्छी सेहत के लिए निरंतर हर तरफ प्रार्थनाओं का दौर और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। 8 जनवरी को कोविड संक्रमित और निमोनिया होने के उपरांत उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कि गई, जहां डॉक्टर्स की बेस्ट टीम उनके उपचार में लगी रही। वहीं अब लता मंगेशकर के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर अब एक और बड़ी खबर सुनने को मिली है। करोड़ों लोगों की दुआओं के उपरांत अब लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस के संक्रमण को मात दे दी है। महाराष्‍ट्र के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री राजेश टोपे  ने रविवार को कहा है कि लता मंगेशकर की तबीयत अब स्‍थ‍िर है।

उनका कोरोना वायरस का टेस्‍ट रिजल्‍ट नेगेटिव आ चुका है। निमोनिया के भी कोई लक्षण अब उनमें नज़र नहीं आ रहे है।राजेश टोपे  ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि- 'मैंने डॉ. प्रतीत समदानी से बात की है, वह अस्‍पताल में लता मंगेशकर का उपचार कर रहे हैं। लता जी रिकवर करने लगी है। वह कुछ दिनों तक वेंटिलेटर पर थीं। अब वह अच्‍छा महसूस भी करने लगी है। उन्‍हें अब वेंटिलेटर से हटाया जा चुका है। अब सिर्फ ऑक्‍स‍िजन दिया जा रहा है। वह इलाज पर रेस्‍पॉन्‍ड कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी आंखें खोली और डॉक्टर्स से बात भी की। '

अयोध्या में लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के लिए पूजा अर्चन भी की जा चुकी है । उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए तपस्वी छावनी में 40 दिनों तक निरंतर राजसूय महायज्ञ को आयोजित किया गया था। इस यज्ञ की हाल ही में पूर्णाहुति हुई। ब्राह्मणों की मौजूदगी में वेद रचनाओं से आहुतियां भी दे चुके है। इस बीच दर्जनों संत महंत मौजूद थे। 

रणवीर सिंह की इस मूवी की दीवानी है नेशनल क्रश

दादी की साड़ी पहनकर आमिर खान की बेटी ने करवाया फोटोशूट

‘Dil Pe Zakham’ की शूटिंग के बीच फैंस से घिर गए थे गुरमीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -