रणवीर सिंह की इस मूवी की दीवानी है नेशनल क्रश
रणवीर सिंह की इस मूवी की दीवानी है नेशनल क्रश
Share:

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना इस वक़्त चर्चाओं का पात्र बनी हुई है. उनकी मूवी पुष्पा द राइज हाल ही में रिलीज़ की गई थी और उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. रश्मिका की मूवी पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने लगी है और कई रिकॉर्ड्स भी कायम कर चुकी है. साउथ के साथ बॉलीवुड में भी रश्मिका अपनी पहचान बनाने में भी कामयाब हो चुकी है. वह बॉलीवुड में अब कदम रखने को तैयार हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ मूवी मिशन मजनू (Mission Majnu) में दिखाई देने वाली है. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही रश्मिका इसकी बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने अपनी फेवरेट बॉलीवुड मूवी के बारे में भी कहा है.

रश्मिका ने बहुत ही कम वक़्त में अपनी अलग पहचान बना चुकी है. साउथ में धमाल मचाने के उपरांत अब वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि दो बॉलीवुड मूवीज साइन की हैं. जिनमें से एक तो अमिताभ बच्चन के साथ भी है. रश्मिका को बॉलीवुड का भी बहुत नॉलेज है और वह बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद भी करती हैं. 

रणवीर सिंह की मूवी है फेवरेट: मीडिया को दिए इंटरव्यू में जब रश्मिका से पूछा गया कि वह तीन ऐसी मूवीज के बारे में बताएं जो फीमेल डायरेक्टर ने डायरेक्ट की है. रश्मिका ने बताया जी ले जरा, डियर जिंदगी और गली बॉय. जिसके उपरांत रश्मिका ने बोला है कि आई लव गली बॉय. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये मूवी रश्मिका को बहुत पसंद है.

जी ले जरा का है बेसब्री से इंतजार: रश्मिका ने कहा है कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. उन्होंने बोला है कि मैं ज्यादातर मूवीज के बारे में शेयर नहीं करती हूं. मगर जब मैंने मूवी की स्टारकास्ट देखा, मैंने तीन महिलाओं को देखा तभी मैंने सोच लिया कि ये तो मेरी स्टोरी बन जाने वाली है. मैं इस मूवी की फर्स्ट ऑडियन्स होने वाली हूं.

जल्द ही सिनेमा घरों में धमाल मचाने वाली है किच्चा सुदीप की ये फिल्म

बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर कर श्रुति ने खुद को बताया 'लकी गर्ल'

Priyamani का बड़ा बयान, कहा- "बॉलीवुड में साउथ इंडियन एक्टर्स के लिए..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -