‘Dil Pe Zakham’ की शूटिंग के बीच फैंस से घिर गए थे गुरमीत
‘Dil Pe Zakham’ की शूटिंग के बीच फैंस से घिर गए थे गुरमीत
Share:

गुरमीत चौधरी टीवी की दुनिया के जाने माने एक्टर है. वो बॉलीवुड में भी कई बार नज़र आ चुके यही. आजकल वो अपने म्यूजिक एलबम के कारण चर्चाओं में बने हुए है. उनकी मौजूदा रिलीज हुई म्यूजिक वीडियो (Music Video) ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. इस बात के कोई दो राय नहीं है कि  एक्टर गुरमीत चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है चाहे वो लड़के हों या लड़कियां. गुरमीत ने  हाल ही में टी सीरीज (T-Series) द्वारा रिलीज़ किए गए गाने 'दिल पे ज़ख्म' की शूटिंग के सिलसिले में नेपाल गए हुए थे, और वहां पर मौजूद फैंस के सराहनी जेस्चर को देखकर उनके होश उड़ गए.

तीन ब्लॉकबस्टर सॉन्ग देने के उपरांत टी सीरीज के साथ गुरमीत का यह चौथा गाना होने वाला है जिसे जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है. सॉन्ग की शूटिंग के बीच  जैसे ही उनके फैंस को पता चला कि वे वहां पर शूट कर रहे हैं वे उनकी एक झलक देखने के लिए धीरे धीरे उनकी भीड़ बढ़ने लगी.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरमीत ने वहा मौजूद अपने फैंस की हर इच्छा को पूरी की, कुछ लोग उनसे बात करना चाहते थे तो कुछ लोग उनसे सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने के लिए आए हुए थे.

एक्टर ने फैंस के जताया आभार: जहां इस बारें में गुरमीत चौधरी कहते हैं कि अपने फैंस से वार्तालाप करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा. मैं उनके प्यार और अफेक्शन मेरे दिल को जीत चुका है. यह जान के बहुत खुशी होती है कि देश के अलग अलग भागों  में लोग आपको जानते हैं और आप से प्यार करते हैं. आज मैं जहां भी हूं इसके लिए मैं भगवान का शुक्र गुजार हूं. अपनी दरियादिली से गुरमीत ने निश्चित रूप से अपने फैंस का दिल जीत चुके है. उनका गाना दिल पे ज़ख्म टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.

VIDEO: तेजस्वी के शमिता को 'आंटी' कहने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, दिया ये जवाब

नेचर का आनंद लेती हुई नजर आई अनुष्का शर्मा

डार्क लिपस्टिक के साथ हाई हील्स पहन बिग बॉस के फिनाले में पहुंची थी दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -