दादी की साड़ी पहनकर आमिर खान की बेटी ने करवाया फोटोशूट
दादी की साड़ी पहनकर आमिर खान की बेटी ने करवाया फोटोशूट
Share:

आमिर खान की बेटी आयरा खान को लोग बहुत पसंद करते हैं। वह भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में ना आईं हों लेकिन लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। आज के समय में वह अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। वैसे आयरा खान इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। आप जानते ही होंगे आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अच्छी फैन फॉलोइंग रखती हैं। अभी कुछ समय से आयरा खानने संडे को साड़ी पहनना शुरू किया है और आए दिन उनकी नयी नयी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं।

आजकल आयरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे नए-नए फोटोशूट करवाते हैं। बीते रविवार को भी दोनों ने बनठन कर फोटोशूट किया। आप सभी जानते ही होंगे दोनों का यह अंदाज फैंस को भी काफी पसंद आता है। अब इन सभी के बीच आयरा अपनी दादी की साड़ी पहने नजर आई हैं जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं आयरा और नुपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन क्यूट फोटोज में आयरा खान अपनी दादी की सिल्क की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने माथे पर बिंदी भी लगाई है।

इसी के साथ उनके बॉयफ्रेंड नुपूर शिखर भी किसी फैमिली मैन की तरह जींस-टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नूपुर, आयरा को किस भी कर रहे हैं। वहीं आयरा खान ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'कितना सुंदर कलर है। इस रविवार दादी की साड़ी पहनी है। मुझे बस इतना पता है कि यह सिल्क की है।' दूसरी तरफ इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर एक फैन ने कमेंट किया, 'कितने क्यूट हो।' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत।' इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो फोटोज पर आ रहे हैं।

VIDEO: तेजस्वी के शमिता को 'आंटी' कहने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, दिया ये जवाब

नेचर का आनंद लेती हुई नजर आई अनुष्का शर्मा

डार्क लिपस्टिक के साथ हाई हील्स पहन बिग बॉस के फिनाले में पहुंची थी दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -