छात्रा की पिटाई कर गुप्तांग में डाली पेंसिल
छात्रा की पिटाई कर गुप्तांग में डाली पेंसिल
Share:

इलाहाबाद. आए दिनों टीचरों की क्रूरता के किस्से खबरों में रहते हैं पर फतनपुर के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में अमानवीयता की हद पार करते हुए दो शिक्षिकाओं ने सातवीं कक्षा की छात्रा की पिटाई कर उसके गुप्तांग में पेंसिल डाल दी.

विद्यालय की दो शिक्षिकओं के खिलाफ छात्रा के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उन्होंने बेटी की जमकर पिटाई की. उसके बाद उसके गुप्तांग में पेंसिल डाल दी. इस घटना से हंगामा हो गया. पुलिस ने आलाधिकारियों को तत्काल सूचना दी और शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी मामले से अवगत कराया. परिजनों ने स्कूल के बाहर हंगामा करते हुए टीचरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. कुछ देर पहले बीएसए व उनकी टीम भी जांच पड़ताल के लिए विद्यालय पहुंच गई है.

विद्यालय की वार्डन सुमन सिंह ने कहा कि आरोप पूरी तरह से गलत है. छात्रा ने कई बच्चियों के साथ गलत हरकत की थी. इसकी शिकायत मिलने पर एक टीचर ने उसकी स्टिक से पिटाई कर दी. छात्रा की मां को बुलाकर जानकारी भी दी गई थी. वहीं आरोपी शिक्षिकाओं का कहना है कि कुछ छात्राएं आपस में ग़लत हरकत कर रही थीं. पूछताछ करने पर इस छात्रा का नाम सामने आया. इस पर उसे कड़ी फटकार लगाई गई, जिसे उसने गलत ढ़ंग से पेश किया है.

धर्म परिवर्तन कर आईएसआईएस को बेंचने की तैयारी

यह डाक टिकिट आपको बना सकती है करोड़पति

पीएफ अंशधारकों की ब्याज दर घटने की आशंका

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -