धर्म परिवर्तन कर आईएसआईएस को बेंचने की तैयारी
धर्म परिवर्तन कर आईएसआईएस को बेंचने की तैयारी
Share:

तिरुवनंतपुरम. केरल उच्च न्यायालय में एक 25 वर्षीय महिला ने तलाक की अर्जी देते हुए पति पर आरोप लगाया कि वह ज़बरदस्ती उसका धर्म परिवर्तन कर उसे दुबई ले जाकर सेक्स स्लेव बनाने की कोशिश कर रहा है. यही नहीं वह उसे सीरिया ले जाकर आईएसआईएस के आतंकियों को भी बेंचने वाला है.

पीड़ित महिला एक मलयाली परिवार में जन्मी है और गुजरात में पली बढ़ी है. बेंगलुरु में एक निजी संस्थान में अध्ययन करते समय वह उस शख्स से मिली थी. उसने याचिका में लिखा कि ‘सऊदी अरब पहुंचने के बाद इसने अपना असली रंग दिखाया. इसने जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कर मुझे मुस्लिम बनाया और दुबई ले गया. वह रिकॉर्डेड वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करके मुझे सेक्स स्लेव के तौर पर काम करने के लिए मजबूर कर रहा था. इसने मुझसे कहा कि वह कुछ दिनों के अंदर ही सीरिया ले जाएगा. आईएसआईएस के आतंकवादियों के हाथों मुझे बेचने की भी योजना थी. इसने मुझे इस्लामिक कक्षाओं में शामिल होने और जाकिर नाइक के वीडियो देखने के लिए मजबूर किया.’  

महिला ने अपने माता-पिता को इंटरनेट के जरिए आप-बीती सुनाई. उसके पिता ने 4 अक्टूबर को व्हाट्सएप के जरिए एयर टिकट प्रतिलिपि भेज दी,जिससे वह 5 अक्टूबर 2017 को अहमदाबाद पहुंच गई. उसने यह भी आरोप लगाया है कि पति का जबरन रूपांतरण और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से संबंध है.

यह डाक टिकिट आपको बना सकती है करोड़पति

राष्ट्रवाद थोपने की बात पर जमकर बरसे 'जावेद अख्तर'

15 नवम्बर से बच्चों को पिलाई जाएगी विटामिन ए की खुराक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -