अंकिता-विक्की के बाद नील-ऐश्वर्या के रिश्ते में पड़ी दरार, एक्ट्रेस बोली- 'मुझसे अलग रहो क्योंकि तुम्हारे कारण मैं...'
अंकिता-विक्की के बाद नील-ऐश्वर्या के रिश्ते में पड़ी दरार, एक्ट्रेस बोली- 'मुझसे अलग रहो क्योंकि तुम्हारे कारण मैं...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कपल्स की एंट्री के समय दर्शक झगड़ों के अनुमान लगा रहे थे। अब आहिस्ता-आहिस्ता स्टार्स के घर जैसी किच-किच टेलीविज़न पर नजर आने लगी है। ऐश्वर्या शर्मा जब शो में जाने वाली थीं तो उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें गुस्सा आता है तो उसे हैंडल करना मुश्किल होता है। वहीं नील भट्ट ने भी बोला था कि उनका गुस्सा भी तेज है। पिछले बहुत समय से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने झगड़ों के चलते ख़बरों में थे। अब ऐश्वर्या ने नील को जमकर सुनाया।

हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि नील भट्ट अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए तहलका यानी सनी आर्या से झगड़ा हुआ। तत्पश्चात, नील और ऐश्वर्या अपने गेम की प्लानिंग करने बैठे। इस के चलते दोनों आपस में ही लड़ पड़े। ऐश्वर्या गुस्से में बोलती हैं, मुझसे अलग रहो क्योंकि तुम्हारे कारण मैं भी गेम नहीं खेल पा रही हूं। ऐश्वर्या नील से कहती हैं कि अपना-अपना खेलो। इस पर नील बोलते हैं मैं भी तो वही बोल रहा हूं। इस पर ऐश्वर्या बोलती हैं, तमाशा हो जाएगा चिल्ला मत। तुम जानते हो जब मैं तमाशा करती हूं ना तो सब के होश उड़ जाते हैं। 

नील ऐश्वर्या का गुस्सा शांत करने का प्रयास करते हैं और कहते हैं कि सारे लोग यही चाहते हैं कि उन दोनों के बीच दरार पड़ जाए। ऐश्वर्या जवाब देती हैं कि परेशानी ये है कि हम हमेशा एक-दूसरे के साथ होते हैं और हम कभी गेम में हिस्सा नहीं लेते। फिर कहती हैं, मुझे कुछ नहीं सुनना, सब के सब भाड़ में जाओ। मुझे मेरा गेम खेलने दो। आपको बता दें कि नॉमिनेशन टास्क के पश्चात् सनी आर्या और ऐश्वर्या का झगड़ा हुआ था। सनी ने आपत्ति जताई थी कि ऐश्वर्या ने उन्हें दोगला बोला। वह बोलते हैं, 3 बार लड़की की लिमिट पार होती है तो मैं फट जाता हूं। इस पर नील अपनी पत्नी के बचाव में उनसे झगड़ पड़े थे। 

शहनाज गिल ने शेयर किया नया वीडियो, अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

तेजस्वी प्रकाश से ब्रेकअप करना चाहते है करण कुंद्रा! खुद एक्टर ने कह डाली ये बड़ी बात

अंकिता लोखंडे पर फिर भड़के विक्की जैन, बोले- 'मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं, दूर रहो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -