आखिर क्यों छलके बेला हदीद की आँखों से आंसू, सामने आया चौकाने वाला सच

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर मॉडल बेला हदीद  को तो आप सभी जानते ही होंगे, जा हां बेला हदीद हमेशा ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, और अपने फैंस का दिल जीतने के लिए हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है. वहीँ एक बार फिर से बेला हदीद सुर्ख़ियों में बनी हुई है लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और है जी हां, इस बार बेला हदीद  अपनी फोटोज को लेकर नहीं बल्कि अपनी गहरी परेशानी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. तो चलिए जानते है... 

बेला ने बयां किया दर्द: बेला ने अपनी रोती हुई  फोटोज शेयर करने के  साथ विलो स्मिथ का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि उन्हें कभी कभी ऐसा महसूस होता है कि वह किसी के लिए सही नहीं है। बेला ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- 'विलो मैं आपसे प्यार करती हूं और मुझे आपके शब्द से भी बहुत प्यार है, मुझे इसे देखकर ऐसा लगा कि मैं पूरी तरह से अकेली नही हूं इसलिए मैंने आपका पोस्ट लाइक कर दिया है'।

25 वर्षीय बेला हदीद ने अपने असुरक्षा और एहसासों के बारे में बात करते हुए यह भी बताया है कि, 'यह ऐसी बातें हैं जो हर कोई फील करता है। लोग यह भूल जाते हैं कि कि हर किसी को एक जैसा ही फील होता है, खोया हुआ, जहां इस बारें में बिलकुल भी नहीं पता होता कि हम क्या चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी को ऐसी बैचेनी होती होगी'। बेला ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस से कहा है कि, 'सोशल मीडिया की जिंदगी असली नहीं होती है। लोगों ने आज तक बेला को सिर्फ एक रनवे मॉडल की तरह ही देख पाए है, कभी वह ग्लैमरस फोटोशूट करवाती हैं तो कभी मैगजीन के फ्रंट पेज पर दिखाई दी हैं लेकिन उनका कहना है कि जो सोशल मीडिया पर दिखता है वह सच नहीं है'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bella  (@bellahadid)

पॉल रड को मिला ये खास पुरस्कार, सुनकर पत्नी भी हुई हैरान

सिनेमैटोग्राफर की हत्या के आरोप में एलेक बाल्डविन पर के शुआ दर्ज

सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाई किम, जानिए क्या है कारण

Most Popular

- Sponsored Advert -