सिनेमैटोग्राफर की हत्या के आरोप में एलेक बाल्डविन पर केस हुआ दर्ज
सिनेमैटोग्राफर की हत्या के आरोप में  एलेक बाल्डविन पर केस हुआ दर्ज
Share:

हॉलीवुड मूवी  'रस्ट' के सेट पर एक्टर एलेक बाल्डविन से गलती से गोली चली थी। इस घटना में मूवी की सिनेमैटोग्राफर हलिना हचिन्स की घटनास्थल पर ही जान चली गई थी वहीं इस घटना में मूवी निर्देशक भी जख्मी हो गए और उनकी हालत नाजुक ही बताई जा रही है। इस केस में अब मूवी के क्रू मेंबर ने एलेक बाल्डविन पर केस दर्ज करवा दिया है। यह मुकदमा सहायक निदेशक डेव हॉल और हैन्ना गुटिरेज रीड के लिए भी दर्ज किया जा चुका है। कोर्ट के दस्तावेजों के अनुसार मूवी के सेट से एक चीफ इलेक्ट्रीशियन ने यह लापरवाही का केस दर्ज किया जा चुका है।

एलेक बाल्डविन पर मुकदमा दर्ज:  मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि सर्ज स्वेतनॉय ने यह इलज़ाम लगाया है कि एलेक बाल्डविन द्वारा चली गोली जिससे हलीना हचिन्स की जान चली गई इससे जोएल डिसूजा भी जख्मी हुए थे। सर्ज ने बोला है कि एक एक्टर और मूवी के प्रोड्यूसर होने के नाते बाल्डविन को इस बात  ध्यान देना चाहिए था कि प्रॉप गन एक हथियार है।

मुकदमे में इस बात का भी उल्लेख भी हुआ है कि एक्टर को यह सुनिश्चित करना था कि बंदूक कैमरे की ओर प्वाइंट की गई थी ना कि किसी व्यक्ति की तरफ। जिसके पूर्व सर्ज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सिनेमैटोग्राफर हलिना के निधन पर शोक भी जताया था। उन्होंने बोला था कि मैं इस खतरनाक शॉट के दौरान हलिना के साथ कंधे से कंधा मिलकार खड़ा जिसने उसकी जान ले ली और निर्देशक जोएल को जख्मी कर दिया है,  जब उसकी जान जा रही थी मैंने उसे अपनी बाहों में पकड़ रखा था। उसका खून मेरे हाथों पर लग गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि घटना के उपरांत हलिना (सिनेमैटोग्राफर) को तुरंत अल्बुकर्क के न्यू मैक्सिको अस्पताल में एडमिट करवाया गया। लेकिन, वह बच नहीं पाई। वहीं मूवी के डायरेक्टर भी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। इस बात की कार्रवाई की जा रही है कि क्या मूवी में जो गन उपयोग की जा रही थी, उसमें असली गोलियां भरी हुई थीं। हॉलीवुड के अधिकतर निर्देशक अपनी मूवी में किसी सीन को शूट करने के लिए असली सामान को उपयोग करना पसंद करते हैं, जिससे परदे पर वह चीज नकली न दिखे। जिस प्रॉप गन से शूटिंग चल रही है थी वह असली ही होती है, लेकिन इसमें बुलेट्स की जगह ब्लैंक कार्टरिज का इस्तेमाल किया जाता है।

नदी में गिरा सड़क पर जा रहा वाहन, सवार लोगों की गई जान

हैरतअंगेज! एक ही परिवार के 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, रातों रात कोयल कारो नदी घाट में दफनाई लाश

भाई आर्यन खान के जन्मदिन पर सुहाना ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -