पॉल रड को मिला ये खास पुरस्कार, सुनकर पत्नी भी हुई हैरान
पॉल रड को मिला ये खास पुरस्कार, सुनकर पत्नी भी हुई हैरान
Share:

बॉलीवुड सितारों के फैंस पूरे विश्वभर में हैं। कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से अपनी फैंस का दिल जीता है। लेकिन जब बात दुनिया के सबसे आकर्षक पुरुष की कि जाए तो इस केस में बाजी बाजी मारने वाले एक्टर और कोई नहीं बल्कि अमेरिकन अभिनेता पॉल रड है। अमेरिकी अभिनेता पॉल रड की  लोकप्रियता विश्वभर में है। जी हां केबल अमेरिका ही नहीं बल्कि दुनियाभर के कई हिस्सों में उनके चाहने वाले है। पॉल तमाम हॉलीवुड मूवीज और टीवी शोज  इ भी नज़र आ चुके है।

सेक्सिएस्ट मैन अलाइव का मिला खिताब: एक प्रतिष्ठित मैगजीन में पॉल रड को विश्व का सबसे सेक्सी पुरुष के खिताब से नवाज़ा जा चुका है। इस फेमस मैगजीन द्वारा पॉल को 2021 के 'सेक्सिएस्ट मैन अलाइव' की उपाधि दी जा चुकी है। उन्होंने इस केस में बड़े-बड़े हॉलीवुड और बॉलीवुड के कलाकारों को भी मात दे चुके है। किसी भी कलाकार को ये खिताब मिलना उनके लिए सम्मान की बात है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पॉल ने मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बोला था कि, ‘मैंने दयालु, मिलनसार, मेहनती जैसे कई टाइटल को अपनाया है, लेकिन सेक्सी? यह बात थोड़ी सी अलग है’।

पत्नी ये सुनकर हो गई थीं हैरान: 52 साल के एक्टर पॉल के दो बच्चे है। लेकिन जब कॉमेडियन एक्टर पॉल को सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब दिया गया तो उन्होंने ये बात अपनी पत्नी को सबसे पहले बताई। पॉल ने मैगजीन से खास वार्तालाप में कहा है कि जैसे ही उन्होंने यह बात अपनी पत्नी जूली येगेर को बताई तो वो ये बात सुनकर हैरान हो गई। पॉल ने ये भी बताया है कि उन्हें इस बात की पूरी समझ है कि लोग इस पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं देने वाले है।

सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाई किम, जानिए क्या है कारण

वीडियो बनाने के लिए बुर्ज खलीफा की चोटी पर चढ़ गया ये अभिनेता, वायरल हो गई तस्वीरें

आखिर किसने की 'Spider-Man No Way Home' की तस्वीरें लीक, जानिए आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -