सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाई किम, जानिए क्या है कारण
सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाई किम, जानिए क्या है कारण
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और खूबसूरत तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत लेती है. इतना ही नहीं उन्होंने अब तक अपने फैंस को खुश करने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से कई तस्वीरें शेयर की है. 

जी हां 21 अक्टूबर 1980 को जन्म लेने वाली अभिनेत्री की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है, किम कार्दशियन ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो के जरिए की थी, उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत कर, मूवी की दुनिया में कदम रखा और हर किसी को हैरान कर दिया. वहीँ एक बार फिर किम चर्चाओं का विषय बन चुकी है, जी हां इस बार किम अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई है. 

हाल ही में किम कार्दशियन ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस इन तस्वीरों पर भर भर कर कमेंट करने लगे, जी हां इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किम ने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है- HALLOWEEN 2021- CowBot Costume by @manfredthierrymugler #SpaceCowboy. वर्क की बात की जाए तो किम ने अब तक हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट शो और मूवीज दी है, जिनमे उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया है. 

आखिर किसने की 'Spider-Man No Way Home' की तस्वीरें लीक, जानिए आप भी

रिलीज़ हुआ टेलर स्विफ्ट का नया गाना, सुनकर फैंस भी हुए दीवाने

बुर्ज खलीफा की टॉप पर चढ़ा ये सुपरस्टार मशहूर, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -