मीडिया को देखते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाई दौड़, वायरल हुआ VIDEO
मीडिया को देखते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाई दौड़, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। नागिन बनकर इन दिनों वो बहुत सुर्खियां तो बटोर ही रही हैं मगर उससे भी अधिक वो ख़बरों में रहती हैं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर। वहीं जहां भी तेजस्वी जाती हैं पैपराजी उन्हें फॉलो करते ही हैं लिहाजा आज वो मुंबई मे सैलून जाते हुए स्पॉट की गईं। जहां उनके ग्लैमरस अंदाज ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। हालांकि मीडिया के कैमरों को देखते ही तेजस्वी ने दौड़ लगा दी तथा वो सीधे सैलून में जा घुसीं। 

वही भले ही मीडिया के कैमरों को देख तेजस्वी तेजी से निकल गईं मगर उनका स्टाइलिश अवतार कैमरों में कैद हो ही गया। तेजस्वी प्रकाश इस के चलते ऑफ शॉल्डर टॉप और जींस में स्पॉट हुईं। वैसे तेजस्वी बहुत स्टाइलिश एवं ग्लैमरस हैं तथा वो हमेशा टॉप टू बॉटम टिप टॉप ही दिखाई देती हैं। हालांकि इस के चलते उनके साथ करण कुंद्रा नहीं नजर आए जो अधिकतर तेजस्वी के साथ ही स्पॉट होते हैं। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तथा जब भी अवसर प्राप्त होता है वो एक दूसरे से मिलने का अवसर तलाश ही लेते हैं। 

वही तेजस्वी प्रकाश यूं तो कई वर्षों से इंडस्ट्री में हैं मगर उनकी दूसरी बेहतरीन पारी का आगाज हुआ बिग बॉस 15 से जिसमें वो बतौर प्रतियोगी पहुंची थीं। तब उनकी सुंदरता पर तो पहले से ही हर कोई फिदा था मगर उनकी क्यूटनेस ने हर किसी का दिल चुरा लिया। इसी शो में उनकी मुलाकात करण कुंद्रा से हुई जो आहिस्ता आहिस्ता एक दूसरे के नजदीक आए तथा इनका रिश्ता एक कदम आगे बढ गया। आज दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तथा एक खूबसूरत रिश्ते में हैं। 

लीक हुआ उर्फी का हैरान कर देने वाला वीडियो, बिना कपड़ों के हाथ हटाकर करवा रही थी मेकअप

अवॉर्ड शो में कुछ ऐसे अवतार में पहुँच गई 'तारक मेहता...' की अंजलि भाभी, देखकर आहें भरने लगे फैंस

शहनाज गिल के ये लुक देखकर हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -