आखिर क्यों घरवालों ने आखिरी बार किसी को नहीं देखने दिया था सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा? अब सामने आई वजह
आखिर क्यों घरवालों ने आखिरी बार किसी को नहीं देखने दिया था सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा? अब सामने आई वजह
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भले आज हमारे बीच नहीं रहे हो लेकिन आज भी वे लोगों के दिलों में जिन्दा है. सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर के दिन हार्ट अटैक आने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ के जाने के बाद बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न इंडस्ट्री तक सन्नाटा पसर गया।

वही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके दोस्त उन्हें अंतिम बार उनका चेहरा देखना चाहते थे. केआरके ने अपने वीडियो के माध्यम से बताया कि उनके कई दोस्तों ने सिद्धार्थ को अंतिम बार देखने की इच्छा व्यक्त की थी मगर अभिनेता के परिवार वालों ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। उनके घरवाले नहीं चाहते थे कि सिद्धार्थ का चेहरा कोई भी देखे।

इसके साथ ही कमाल आर खान यह भी दावा करते हैं कि उनकी माँ अपने बेटे के जाने पर इसलिए अधिक नहीं रोइ क्योंकि उन्हें पहले से पता था ऐसा कुछ हो सकता है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ की मां बहुत अधिक धार्मिक है। अपने वीडियो में केआरके बोलते हैं कि हॉस्पिटल से घर और घर से अंतिम यात्रा तक कहीं भी एक पल को भी सिद्धार्थ का मुंह नहीं दिखाया गया। केआरके के बिगबॉस के पुराने साथ तथा सिद्धार्थ के यार दोस्तों ने परिवार वालों से बहुत निवेदन भी किया कि उन्हें अंतिम बार सिद्धार्थ का चेहरा दिखाया जाए. लेकिन घर के सदस्यों ने स्पष्ट मना कर दिया तथा कहा कि सिद्धार्थ का चेहरा नहीं दिखा सकते। स्वघोषित फ़िल्म क्रिटिक्स केआरके का कहना है कि इसके लिए बहाना दिया गया कि कोई भी सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का फोटो खींच लेगा। सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का रंग पूरी तरह परिवर्तित हो चुका था केआरके अपने वीडियो में यह भी बोलते हैं कि मैं इस बात को पक्के से तो नहीं बोलता हूं लेकिन कुछ लोगों का यह मानना कि शायद सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा काला, पीला लाल, नीला हो गया होगा। यही कारण रहा होगा कि उनका चेहरा नहीं दिखाया गया हो।

सामने आया शहनाज़ गिल का नया वीडियो, देखकर फैंस भी हो गए दीवाने

दिल थामकर देंखे 'गोरी मेम' की ये ग्लैमरस फोटोज

होश में आते ही राजू श्रीवास्तव ने पत्नी से कहे ये शब्द, सुनकर निकले सबके आंसू

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -