तेजस्वी यादव की शादी में देर से पहुंचे भाई तेज प्रताप, जानिए क्या थी वजह?
तेजस्वी यादव की शादी में देर से पहुंचे भाई तेज प्रताप, जानिए क्या थी वजह?
Share:

पटना: बृहस्पतिवार को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने धूमधाम से अपनी दोस्त राशेल उर्फ राजेश्वरी से शादी रचा ली। इस शादी का जश्न दिल्ली से पटना तक मनाया गया। इस के चलते उनके घर के सभी सदस्य उपस्थित रहे मगर सबसे अधिक निगाहें तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप पर रहीं। तेज प्रताप अपने भाई की शादी में तो पहुंचे मगर थोड़ी देर से। इस देरी के पीछे एक विशेष कारण है।

मीडिया से बातचीत में एक बाराती ने बताया कि अपने छोटे भाई की शादी में पहुंचने में आखिरकार तेज प्रताप को देर क्यों हो गई। तेजस्वी के एक विशेष मित्र ने बताया कि ड्रेस की फिटिंग ठीक कराने में तथा तैयार होने में तेज प्रताप को अधिक वक़्त लग गया। हालांकि, पहुंचने के पश्चात् उन्होंने शादी कार्यक्रम का आनंद लिया ततः दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया। तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर लिखा कि जैसे श्रीकृष्ण का आशीर्वाद अर्जुन के साथ था, वैसे ही उनका आशीर्वाद भी तेजस्वी के साथ है। छोटे भाई के विवाह में तेज प्रताप काफी खुश दिखाई दे रहे थे। 

लालू यादव के 7 बेटी एवं 2 बेटे हैं जिसमें तेजस्वी यादव सबसे छोटे हैं। वहीं बड़े भाई तेज प्रताप का विवाह 2018 में हुआ था। उनका विवाह चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुआ था। हालांकि, शादी के कुछ माहों पश्चात् ही तेज प्रताप ने अदालत में तलाक की अर्जी दे दी थी। तेज प्रताप एवं ऐश्वर्या ने एक दूसरे पर गंभीर इल्जाम लगाए थे। हाई वोल्टेड ड्रामा के पश्चात् अब दोनों का तलाक हो चुका है।

राष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस पर राष्ट्रपति कोविंद का संबोधन

अब प्लेन की तरह ट्रेनों में भी होंगी 'ट्रेन होस्टेस', जानिए क्या है इंडियन रेलवे का प्लान

अफगानिस्तान से भारत क्यों लाए जा रहे श्री गुरुग्रंथ साहिब और भगवद गीता ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -