आखिर किस बात की युवक को मिली सजा, गोली मारकर हुआ कत्ल
आखिर किस बात की युवक को मिली सजा, गोली मारकर हुआ कत्ल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के उत्तरी जिले के स्वरूप नगर इलाके के सुशांत विहार कॉलोनी में एक युवक की (youth shot dead) गोली मारकरमौत के घाट उतार दिया। बदमाश कत्ल की वारदात को अंजाम देकर मौका ए वारदात से भाग निकला। स्वरूप नगर थाना की पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुट गए।

28 साल के नीरज सुशांत विहार कॉलोनी में ही उत्तराखंड चौक के पास खड़ा हुआ था। तभी अचानक तीन युवक बाइक सवार आए और उसे गोली मारकर भाग निकला है। घायल नीरज को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर चुके है। हमलावर कौन थे यह भी पता नहीं चल पाया है लेकिन परिवार को आशंका है कि पैसे के लेनदेन के लिए कत्ल को अंजाम दे डाला। परिवार को कुछ लोगों पर शक है जिनसे मृतक को पैसे लेने थे और पैसे के बदले उल्टे उन्हें धमकियां भी मिलने लगी है। फिलहाल उन लोगों के नाम भी परिवार ने पुलिस को भी बता चुके है। पुलिस कई एंगल से अब इस पूरे मामले कार्रवाई करने में लगी हुई है।

युवक की गोली मारकर हत्या: मृतक की बहन ने कहा है कि भाई ने कुछ लोगों को पैसे उधार दिए थे लेकिन वो लोग पैसे देने से इंकार कर रहे थे और जिसके उपरांत यह घटना घटी। परिवार का दिया दिवाली के एक दिन पहले बुझ गया। परिवार वालों के साथ साथ पूरे मुहल्ले में गम का माहौल है।

'10 लाख दो या मेरी इच्छा पूरी करो', इंस्टाग्राम पर लड़की के फोटो डाल बोला शख्स

नर्स के हाथ-पैर बांधकर 5 लोगों ने की दरिंदगी, आपबीती सुन काँप गए लोग

पति बोलता था- पत्नी मायके गई है, एक महीने बाद घर के पीछे मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -