आखिर किस बात को लेकर आलिया से इंस्पायर्ड है जाह्नवी
आखिर किस बात को लेकर आलिया से इंस्पायर्ड है जाह्नवी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के जा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,आलिया इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी की सेकेंड ट्राइमेस्टर से गुजर रही हैं। प्रेग्नेंट होते हुए भी आलिया सोशल मीडिया से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बहुत सक्रीय रहती हैं। मूवी की शूटिंग से लेकर वह  निरंतर पार्टी इवेंट या अन्य चीजों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कर रही हैं। ऐसे में सिर्फ उनके फैन्स ही नहीं बॉलीवुड सितारे भी उनके हिम्मत की मुरीद बन बैठे हैं। कुछ ऐसा ही बोलना है अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का। जी हां! जाह्नवी ने अपने हालिया साक्षत्कार में आलिया की तारीफ करते हुए उन्हें अपनी ‘प्रेरणा’ कहा।।

खबरों का कहना है कि जाह्नवी कपूर एक तरफ जहां अपनी अपकमिंग मूवी ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन में व्यस्त है। तो वहीं दूसरी तरफ वह अपनी दूसरी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr And Mrs Mahi) की शूटिंग करने में बिजी है। इस  मूवी में जाह्नवी एक बार फिर से राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ दिखाई देने वाली है। मूवी ‘मिली’ मलयालम फिल्म हेलेन की ऑफिशियल रीमेक है। इस मूवी में सनी कौशल और मनोज पाहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में बने हुए है। इस मूवी को जाह्नवी के पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आलिया को बताया प्रेरणा: हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने होने वाली मां आलिया भट्ट की तारीफ करती दिखाई दे रही है । इंटरव्यू के बीच स्टार किड से फैन्स के कुछ सवालों के जवाब मांगे गए तो एक फैन ने पूछा कि उनके परिवार के साथ इंडस्ट्री से उनकी प्रेरणा कौन है और इस पर जाह्नवी ने फौरन बोला, ‘आलिया’।

अपनी फिल्म के बहाने कियारा संग स्पेशल टाइम बिताएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

फेवरेट को-स्टार को लेकर जान्हवी ने कही ऐसी बात

दिवाली पर दोगुनी हुई फैंस की ख़ुशी, रिलीज़ हुआ पठान का धमाकेदार टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -