आखिर कब तक लूटी जाएगी मासूमों की आबरू, एक और मामला उड़ा रहा लोगों के होश
आखिर कब तक लूटी जाएगी मासूमों की आबरू, एक और मामला उड़ा रहा लोगों के होश
Share:

इंदौर: इंदौर के खजराना में एक 14 वर्ष की लड़की ने अपने प्रेमी के विरुद्ध अपहरण,रेप,पॉस्को एक्ट और धमकाने का मामला भी दर्ज करने वाले है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पीड़िता को झांसे में लेकर इंदौर के मंदिर में उसे हार पहनाकर मांग भर दी थी और फिर पत्नी बनाकर अपने साथ रख चुके है। पीड़िता के माता-पिता को जब यह जानकारी लगी, तो उन्होंने नाबालिग को ढूंढा और थाने लेकर पहुंच चुके है।

TI दिनेश वर्मा के मुताबिक इलाके में रहने वाली एक 14 वर्ष की लड़की की शिकायत पर राकेश बाथम के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को हिरासत में भी ले लिया गया है। पीड़िता ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि वह 5वीं क्लास तक ही पढ़ी हुई है। राकेश को वह दो माह से जान रहे है। पढ़ाई छोड़ने के बाद वह एक घर में नौकरी करने लगी थी। काम के दौरान कुछ माह पहले महालक्ष्मी नगर में उसे राकेश को ही मिला था।

पहले उसने पीड़िता से दोस्ती की। फिर कुछ दिन के उपरांत उसने बोला है कि वह उसे पंसद करता है और शादी करना चाहता है। वह कई बार इस तरह की बात भी कर रहा था। 18 नवंबर 2022 को उसकी राकेश से मोबाइल पर बात हुई। दोनों ने एरोड्रम क्षत्र के बिजासन माता मंदिर में मिलने का प्लान भी बना लिया है। राकेश ने यहां पीड़िता को हार पहना कर मांग में सिंदूर भर दिया। बोला है कि अब हम दोनों पति-पत्नी हो गए हैं।

इस दौरान मां ने खजराना थाने पर बेटी की गुमशुदगी दर्ज की जा चुकी है। राकेश और नाबालिग लड़की राकेश के घर पर रहने लग गए है। राकेश ने इस दौरान कई बार संबंध भी बना लिए थे। 28 दिसंबर को लड़की की मां को जानकारी लगी कि वह राकेश के साथ उसके घर पर रहती है। मां वहां पहुंची और बेटी से वार्ता की। जिसके उपरांत वह बेटी को साथ अपने घर ले आई। यहां से पिता ने उसे दादी के पास गांव भेज दिया। दो दिन बाद वहां से वापस आकर परिवार के लोगों ने समझाया। जिसके बाद राकेश के विरुद्ध केस दर्ज कराया।

'मैं अगर सच बता देती तो वो मुझ पर...', अंजलि की दोस्त ने किया एक और खुलासा

प्रेम जाल में फंसाकर मिलने बुलाया, फिर लड़कों के साथ कर दी ऐसी हरकत कि हर कोई रह गया दंग

अपनी ही दो महीने की मासूम को माँ ने फेंका तीसरी मंजिल से नीचे, वजह जानकर उड़ गए पुलिस के भी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -