प्रेम जाल में फंसाकर मिलने बुलाया, फिर लड़कों के साथ कर दी ऐसी हरकत कि हर कोई रह गया दंग
प्रेम जाल में फंसाकर मिलने बुलाया, फिर लड़कों के साथ कर दी ऐसी हरकत कि हर कोई रह गया दंग
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में हनीट्रैप के जाल में फंसाकर व्यक्तियों से रुपये ऐंठने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने महिला सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि चिकसाना थाना इलाके के रहने वाले दो लोगों को एक महिला ने हनीट्रैप में फंसाकर उन्हें मिलने के लिए बुलाया तथा बंधक बना लिया। फिर अपने साथियों के साथ मिलकर उन्हें रेप मामले के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपये मांगने लगी। 

पुलिस ने बताया कि यह मामला चिकसाना थाना क्षेत्र का है। गांव खैमरा कला के रहने वाले श्यामवीर नाम के व्यक्ति से महिला ने पहले मित्रता की। दोनों की फोन पर रोज बातें होने लगी। नववर्ष पर महिला ने उसे मिलने के लिए वृंदावन में उपस्थित प्रेम मंदिर बुलाया। शायमवीर बाइक से अपने गांव के दोस्त धर्मवीर के साथ कविता देवी (30) से मिलने वृंदावन पहुंच गया। फिर महिला उसे अपने फ्लैट में ले गई जहां उसके साथी दिनेश, विजय और रामकेश पहले ही उपस्थित थे। सभी ने मिलकर दोनों को बंधक बना लिया तथा बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उससे 3 लाख रुपये मांगने लगे। अपराधी महिला ने श्यामवीर के फोन से उसके घर फोन किया तथा 3 लाख रुपये की मांग की। पीड़ित के घरवाले तुरंत ही इसकी शिकायत पुलिस से की एवं उनके फोन को सर्विलांस पर लगाया एवं लोकेशन वृंदावन पता चली। पुलिस ने तुरंत ही दबिश देकर अपराधियों को पकड़ लिया।  

पुलिस ने बताया कि अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह  के 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान 25 वर्षीय दिनेश कुमार मीणा निवासी टोंक जिला, 22 वर्षीय रामकेश बैरवा निवासी टोंक जिला, 35 वर्षीय विजय बैरवा निवासी सवाई माधोपुर, 30 वर्षीय महिला कविता मीणा निवासी प्रताप नगर जयपुर के तौर पर हुई है। अब इनसे कड़ाई से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस गिरोह ने ऐसी कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है। इस मामले पर भरतपुर सीओ ग्रामीण ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि सचिन नाम एक व्यक्ति ने खबर दी थी कि उसके पिता अपने दोस्त के साथ बाजार गए थे। मगर उनके मोबाइल से किसी ने फोन किया कि उसके पिता का अपहरण हो गया है तथा 3 लाख की फिरौती मांगी। सूचना के पश्चात् पुलिस टीम ने वृंदावन जाकर दबिश दी एवं  दोनों को कब्जे से मुक्त कराकर हनी ट्रैप करने वाले गिरोह के तीन अपराधी एवं एक महिला को भी गिरफ्तार किया है।

अपनी ही दो महीने की मासूम को माँ ने फेंका तीसरी मंजिल से नीचे, वजह जानकर उड़ गए पुलिस के भी होश

बेटी ने अपने ही पिता को सुला दिया मौत की नींद, चौंकाने वाली है वजह

लड़की को प्यार में फंसाकर होटल ले गया लड़का और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -