आखिर किस तरह से ग्लैमरस बनी शहनाज गिल? खुद किया खुलासा
आखिर किस तरह से ग्लैमरस बनी शहनाज गिल? खुद किया खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दोनों सफलता की नई-नई सीढ़ियां चढ़ती जा रही है। बिग बॉस से निकलने के पश्चात् शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने लुक और अपनी फिटनेस पर बहुत काम किया है। जिसके पश्चात् से ही शहनाज पहले से अधिक खूबसूरत दिखाई देने लगी है। अब हाल ही में फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर लीड रोल में है।

इसके अतिरिक्त इस फिल्म में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) भी दिखाई देने वाली है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के चलते शहनाज गिल का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। तत्पश्चात, अब हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ लाइव चैट के चलते शहनाज ने अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा की। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज ने अपने मेकओवर का क्रेडिट रिया कपूर को दिया। शहनाज ने कहा रिया कपूर ने मुझे पूरा बदल दिया। पहले आप सोनम कपूर को देखते थे तथा WOW फील करते थे। वह बहुत अच्छे से ड्रेस अप होती है। रिया कपूर ने मुझे वैसे ही मेरे ऊपर काम किया है। शहनाज गिल पंजाबी इंडस्ट्री की बहुत ही लोकप्रिय स्टार है। उन्होंने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था।

वही इस शो से शहनाज हर ओर छा गई। उनकी क्यूटनेस को लोगों ने बहुत पसंद किया। शो में रहने के चलते सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया। शो से बाहर निकालने के पश्चात् भी शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला साथ में ही रहे। बिग बॉस से बाहर आने के पश्चात् उन्होंने निरंतर अपनी फिटनेस पर काम किया तथा लॉकडाउन के चलते 6 महीने में अपना 12 किलो वजन कम कर लिया। अब वह अपने फैशन स्टेटमेंट से हर किसी को आकर्षित करती है। इसके अतिरिक्त वह इन दिनों अपने OTT शो के कारण भी ख़बरों में बनी रहती हैं।

पत्रकारों का भी 'बहिष्कार' करेगा I.N.D.I.A. गठबंधन! लिस्ट तैयार करने के लिए समिति गठित

क्या घर के अंदर सीसीटीवी लगाया जाना चाहिए? जानिए इसके नुकसान

टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी के रिश्ते पर नेहा कक्कड़ के पति ने लगाई मुहर! ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -