Share:
टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी के रिश्ते पर नेहा कक्कड़ के पति ने लगाई मुहर! ख़ुशी से झूमे फैंस
टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी के रिश्ते पर नेहा कक्कड़ के पति ने लगाई मुहर! ख़ुशी से झूमे फैंस

बिहार की मनीषा रानी बिग बॉस OTT के बाद से ही ख़बरों में हैं। शो से निकलने के पश्चात् से ही मनीषा रानी का नाम लोकप्रिय सिंगर टोनी कक्कड़ संग जोड़ा जा रहा है। ऐसी चर्चा है कि मनीषा गायिका नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ को डेट कर रही हैं। टोनी कक्कड़ संग मानीषा की रोमांटिक फोटोज सामने आने के पश्चात् दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों ने तूल पकड़ा था। 

वही इसी बीच अब मनीषा रानी ने गायक नेहा कक्कड़ संग कई सारी फोटोज साझा की हैं। दोनों की बॉन्डिंग बहुत स्ट्रॉन्ग लग रही है। मनीषा शॉर्ट स्कर्ट, क्रॉप टॉप और जैकेट में ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने लाइट मेकअप एवं खुले कर्ली बालों के साथ अपना लुक पूरा किया था। वहीं, नेहा कक्कड़ वन ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप एवं ब्लैक जैगिंग में कहर ढा रही हैं। दोनों ने एक दूसरे संग कई सारे किलर पोज दिए हैं। फोटोज पर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने कुछ ऐसा कमेंट किया है, जो मनीषा और टोनी के रिलेशनशिप की खबरों को कंफर्म कर रहा है। 

हालांकि, मनीषा रिलेशनशिप में होने की बात से मना कर चुकी हैं। रोहनप्रीत ने लिखा- मेरी Bae भाई की Bae के साथ। वहीं, टोनी कक्कड़ ने लिखा- आप दोनों से प्यार है। कमेंट के साथ टोनी ने हार्ट इमोजी भी बनाई है। दोनों के कमेंट्स ख़बरों में बने हुए हैं। मनीषा रानी की फोटोज पर प्रशंसक प्यार लुटा रहे हैं। कोई उन्हें नेशनल क्रश बता रहा है तो कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है। वही बता यदि मनीषा के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में उनका वीडियो सॉन्ग 'जमना पार' रिलीज हुआ है। गाने में टोनी कक्कड़ संग उनका रोमांस देखकर प्रशंसक दीवाने हो गए हैं।

बाइक चलाते समय भीषण गर्मी में भी आपको शिमला जैसी ठंडक होगी महसूस! टीवीएस लेकर आई ऐसा जुगाड़

जब सबके सामने डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत, बुरा हुआ अदाकारा का हाल

आसिम रियाज ने उड़ाया मजाक तो भड़के एल्विश यादव, बोले- 'हमारे आगे बोलकर दिखाओ फिर बताते हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -