पति को गुस्सा कम करने की सलाह देने के बाद फंदे से झूली नवविवाहिता, मम्मी-पापा से मांगी माफ़ी
पति को गुस्सा कम करने की सलाह देने के बाद फंदे से झूली नवविवाहिता, मम्मी-पापा से मांगी माफ़ी
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ नवविवाहिता ने खुदखुशी कर ली। मृतका की शिनाख्त बिहार के गया जिला स्थित खिजरी सराय निवासी शिवानी मेहता के तौर पर की गई। शिवानी के शव के पास पुलिस को 2 पेज का सुसाइड नोट मिला है। पहले पन्ने पर शिवानी ने लिखा है, सॉरी मम्मी-पापा...मेरी किस्मत में शायद यही था। पति को सपोर्ट के लिए धन्यवाद देते हुए शिवानी ने गुस्सा कम करने की सलाह दी है तथा अपने अभिभावकों से सामान्य जिंदगी जीने की अपील की है। पुलिस इसे प्रथम दृष्टया खुदखुशी मान रही है, वहीं घरवालों ने शिवानी का क़त्ल किए जाने की आशंका जताई है। 

गौरतलब है कि पलामू के पड़वा थानाक्षेत्र अंतर्गत गाड़ी खास गांव में शिवानी का ससुराल है, यहीं सदेहास्पद परिस्थितियों में उसकी लाश मिली। पड़वा थाना प्रभारी नकुल शाह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह खुदखुशी का मामला लग रहा है किन्तु हम हर एंगल से मामले की तहकीकात कर रहे हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि बीते लगभग 3 दिन से शिवानी एवं उसके पति विकास के बीच मोबाइल पर आए किसी मैसेज को लेकर विवाद चल रहा था। शायद यही इस दुखद घटना का कारण बना। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी खुदखुशी नहीं कर सकती। उन्होंने दामाद पर बेटी की गला दबाकर क़त्ल करने का आरोप लगाया है। 

वही शिवानी ने अपने 2 पेज के सुसाइड नोट में लिखा है कि वह सबसे बहुत प्यार करती है। शिवानी ने विशेष रूप से पति का जिक्र किया। सपोर्ट करने के लिए उसका आभार जताया है। शिवानी का सुसाइड नोट एवं खुदखुशी की परिस्थितियों ने पुलिस को भी उलझा दिया है। यदि शिवानी सबसे प्यार करती थी। सब ठीक था। पति सपोर्टिव था तो खुदखुशी क्यों की? यह तहकीकात का विषय है।

शो पर गेस्ट बनकर पहुंची मौसमी चटर्जी को अचानक सेट से बाहर ले जाने लगे कपिल शर्मा, जानिए क्या है मामला?

मणिपुर में सुरक्षाबलों का बड़ा एक्शन, 135 गिरफ्तार, उग्रवादियों के 12 बंकर तबाह

मनचले ने कॉचिंग के बाहर खड़ी छात्रा से की छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -