शो पर गेस्ट बनकर पहुंची मौसमी चटर्जी को अचानक सेट से बाहर ले जाने लगे कपिल शर्मा, जानिए क्या है मामला?
शो पर गेस्ट बनकर पहुंची मौसमी चटर्जी को अचानक सेट से बाहर ले जाने लगे कपिल शर्मा, जानिए क्या है मामला?
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो का यह सीजन जल्द ही समाप्त होने वाला है। तत्पश्चात, शो की टीम अमेरिका में टूर करने के लिए जाएगी। कुछ दिनों के ब्रेक के बाद कपिल शर्मा दोबारा लौटेंगे। फिलहाल आगामी एपिसोड में दिग्गज एक्ट्रेस रीना रॉय एवं मौसमी चटर्जी पहुंचेंगी। कपिल शो में आए प्रत्येक मेहमान के खूब मजे लेते हैं। कुछ कलाकार ऐसे आते हैं जो कॉमेडियन पर भारी पड़ते नजर आते हैं। शो में मौसमी चटर्जी आईं तो उन्होंने ना सिर्फ कपिल बल्कि अन्य कॉमेडियंस की भी बोलती बंद कर दी। कीकू शारदा तो यहां तक कहते हैं कि वह अपनी लाइन ही भूल गए हैं।

सोनी टीवी ने नया प्रोमो शेयर किया है। मौसमी चटर्जी ने अपनी हाजिरजवाबी से सभी का दिल जीत दिया। सबसे पहले कपिल कहते हैं कि 'रोमांटिक सीन करते वक़्त कौन सबसे ज्यादा शरमाता था?' मौसमी तुरंत जवाब देती हैं, 'जिसको आता नहीं है।' जब कपिल ने पूछा कि 'सबसे अधिक फ्लर्ट कौन करता था?' तो उन्होंने कहा, 'मैं।' जवाब सुनकर सभी ठहाके लगाने लगते हैं। कपिल शो में देर से पहुंचे। मौसमी ने इस पर चुटकी ली। पहले कपिल बोलते हैं, 'मजा आ रहा है आपकी बातें सुनकर।' मौसमी चटर्जी ने कहा, 'आपको बहुत फुरसत मिल रहा है ना। कपिल शर्मा आए लेट फिर हम पूछ रहे हैं कि वो किधर है तो बोल रहे हैं कि वो पढ़ रहे हैं। मैने कहा आर्टिस्ट तो हम लोग हैं वो क्या पढ़ेगा।' शो के आगे के सेगमेंट में कीकू शारदा स्टेज पर आए। 

मौसमी चटर्जी के कमेंट सुनकर वह बोलते हैं कि 'सब भुला दिया है इन्होंने।' आगे कृष्णा अभिषेक की एंट्री होती है। वह जीतेंद्र की मिमिक्री करते हैं। जिस प्रकार मौसमी चटर्जी के निरंतर कमेंट्स आते रहते हैं कृष्णा जमीन पर लेटकर उनके पैर छूते हैं। फिर कपिल मजाकिया अंदाज में उन्हें सेट से बाहर ले जाने का प्रयास करते हुए बोलते हैं, 'मौसमी जी हमने इधर भी एक सेट बनाया है, मैं आपको दिखाता हूं।' कपिल के शो में आने वाले सप्ताह में गीतकार एवं लेखक सईद कादरी, फैज अनवर, एएम तुरज, मेशर अफरीदी, अजहर इकबाल एवं शब्बीर अहमद भी पहुंचेंगे।

आखिर क्यों सलमान खान को अब तक नहीं मिला अपना प्यार? बेबिका ने किया खुलासा

शहनाज गिल को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, वीडियो देख झलके फैंस के आंसू

मोनालिसा के नए फोटोशूट ने फैंस को किया दीवाना, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -