33 साल बाद एक साथ दिखेगी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, एक्टर ने शेयर की स्पेशल पोस्ट
33 साल बाद एक साथ दिखेगी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, एक्टर ने शेयर की स्पेशल पोस्ट
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रजनीकांत की अंतिम रिलीज फिल्म जेलर ने वर्ल्डवाइड धमाका किया है। फिल्म ने 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है तथा अब प्रशंसक 'थलाइवर 170' के लिए उत्साहित हैं। 'थलाइवर 170' को एक और कारण जो खास बनाती हैं वो है, अमिताभ बच्चन संग 33 वर्ष पश्चात् रजनीकांत का दिखाई देना। 'थलाइवर 170'से रजनीकांत ने अमिताभ संग एक तस्वीर साझा की है तथा अमिताभ बच्चन की प्रशंसा की है। 

रजनीकांत ने एक्स (ट्विटर) पर अमिताभ बच्चन संग फोटो साझा की है। फोटो में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन का बॉन्ड साफ नजर आ रहा है तथा प्रशंसक इस फोटो पर प्यार लुटा रहे हैं। अमिताभ संग तस्वीर साझा करते हुए रजनीकांत ने लिखा, '33 साल के बाद.. मैं एक बार फिर से मेरे मेंटर, शानदार, अमिताभ बच्चन के साथ थलाइवर 170 में काम करूंगा। लायका प्रोडक्शन वाली फिल्म का डायरेक्शन टीजे ज्ञानवेल करेंगे। मेरा दिल खुशी से झूम रहा है।' 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'थलाइवर 170' एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है। इसमें रजनीकांत एक पुलिस वाले का किरदार अदा करते दिखाई देंगे। गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने हम, अंधा कानून और गिरफ्तार में साथ काम किया है। फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ के अतिरिक्त  राणा डग्गुबाती, फहाद फासिल, रितिका सिंह, मंजू वॉरियर और दसरा विजयन प्रमुख किरदारों में नजर आयेंगे। वहीं फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर अरिरुद्ध रविचंद्र होंगे, जो हाल ही में जवान को लेकर ख़बरों में रहे।

50 सालों के इतिहास में पहली बार किसी महिला ने किया रावण के पुतले का दहन, कंगना रनौत के आगे टेक दिए घुटने

पत्नी आलिया को कंट्रोल करते है रणबीर कपूर, खुद एक्टर ने किया खुलासा

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को पुरे हुए 3 साल, प्यार में डूबा दिखा कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -