नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को पुरे हुए 3 साल, प्यार में डूबा दिखा कपल
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को पुरे हुए 3 साल, प्यार में डूबा दिखा कपल
Share:

बॉलीवुड का जाना माना मशहूर कपल गायक नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। नेहा-रोहनप्रीत की शादी को 3 वर्ष पूरे हो चुके हैं। दोनों ने 24 अक्टूबर 2020 को ग्रैंड वेडिंग की थी। शादी की तीसरी सालगिरह पर रोहनप्रीत सिंह ने बहुत ही विशेष अंदाज में अपनी लेडी लव नेहा कक्कड़ पर प्यार लुटाया है। 

रोहन ने नेहा संग एक खास वीडियो साझा किया है, जिसमें नेहा व्हाइट वेडिंग गाउन में दिखाई दे रही हैं। वो स्टनिंग लग रही हैं। रोहन भी व्हाइट एंड ब्लैक सूट में बहुत जंच रहे हैं। ये उनके गाने की शूटिंग का BTS वीडियो है, जिसमें नेहा एवं रोहनप्रीत की व्हाइट वेडिंग शूट की जा रही है। वीडियो में दोनों ही एक दूजे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं। रोहन प्यार से नेहा को Kiss करते हैं तथा फिर दोनों डांस करके अपनी खुशी जाहिर करते हैं।

रोमांटिक वीडियो के साथ रोहनप्रीत ने अपनी डार्लिंग नेहा के लिए एक विशेष कैप्शन लिखा है- मेरी जिंदगी की दुल्हन को हैप्पी एनिवर्सरी। 'मुझे 3 वर्ष झेल लिया। आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं।' पति रोहनप्रीत सिंह की स्वीट एनिवर्सरी विश पर नेहा ने भी प्यार लुटाया है। नेहा ने कैप्शन में लिखा- I Love You Pagal। नेहा कक्कड़ ने भी हल्दी के फंक्शन की फोटोज साझा करके रोहनप्रीत को वेडिंग एनिवर्सरी पर विश किया है। रोहनप्रीत और नेहा की पोस्ट पर प्रशंसक एवं स्टार्स सब उन्हें गुड विशेज के साथ हमेशा यूं ही प्यार से साथ रहने की दुआएं भी दे रहे हैं। 

'सलमान खान झूठा है', दबंग खान पर भड़का बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, जानिए क्यों?

इस मशहूर सिंगर ने मंगेतर संग की सगाई, सबके सामने किया Liplock

दुर्गा पंडाल में बेटी संग जमकर नाचीं सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -