पत्नी आलिया को कंट्रोल करते है रणबीर कपूर, खुद एक्टर ने किया खुलासा
पत्नी आलिया को कंट्रोल करते है रणबीर कपूर, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता हैं, मगर अक्सर वो ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं। कुछ वक़्त पहले आलिया भट्ट का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो बोलती नजर आई थीं कि पति रणबीर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है। आलिया ने कहा था कि रणबीर हमेशा उनकी लिपस्टिक हटवा देते हैं, इसलिए अब वो बहुत अधिक न्यूड शेड की लिपस्टिक ही लगाती हैं।

आलिया के इस वीडियो पर लोगों ने रणबीर को खूब ट्रोल किया था। कई लोगों ने उन्हें एक टॉक्सिक हसबैंड बताया था। हेटर्स को अब रणबीर ने करारा जवाब दिया है। रणबीर कपूर ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा- मैं, सोशल मीडिया पर नहीं हूं और ये एक अच्छी बात है, क्योंकि मुझे नकारात्मकता से डील करने की आवश्यकता नहीं पड़ती। मगर मुझे लगता है कि यदि आप एक आर्टिस्ट हैं, तो नकारात्मकता भी आवश्यक है, क्योंकि इससे बैलेंस क्रिएट होता है। वही कई बार काफी सारी चीजें लिखी जाती हैं। कई लोग राय बना लेते है, जो हमेशा सही नहीं होतीं। मेरी इमेज, जो फिल्मों, कैरेक्टर्स या मीडिया के जरिए जो क्रिएट हुई है, मैं वैसा नहीं हूं। आलिया की लिपस्टिक पर किए कमेंट पर

रणबीर ने कहा- हाल ही मैंने स्वयं के टॉक्सिक होने को लेकर कुछ आर्टिकल्स पढ़े, जो मेरी किसी स्टेटमेंट से रिलेटेड थे। मैं उन लोगों के पक्ष में हूं, जो टॉक्सिक मर्दानगी के लिए लड़ रहे हैं। यदि वो मुझे इसका चेहरा मानते हैं, तो ठीक है, क्योंकि उनकी लड़ाई मेरे बुरा महसूस करने से अधिक बड़ी है। वही बात यदि रणबीर की करें तो वो अपनी आगामी फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में रणबीर फुल एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं। एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को पुरे हुए 3 साल, प्यार में डूबा दिखा कपल

जब फिल्म की शूटिंग के बीच टूट गई अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई, डायरेक्टर ने बताया कैसा था एक्ट्रेस का हाल?

'सलमान खान झूठा है', दबंग खान पर भड़का बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -