काबुल में रक्षा मंत्री के ड्राइवर की हुई मौत
काबुल में रक्षा मंत्री के ड्राइवर की हुई मौत
Share:

चल रहे शांति कोशिशों के बावजूद अफगानिस्तान में हिंसा में तेजी से वृद्धि हुई है। हिंसा के एक नए केस में, मोहम्मद अफ़ज़ल, "रक्षा मंत्री का एक ड्राइवर" और उसका 5 वर्ष का बेटा शुक्रवार की रात काबुल में मैक्रोंनारायण-ए-चार इलाके में उनके घर में मारे गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना की जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली है जिसमें तालिबान भी शामिल है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। शांति वार्ता के बीच देश में हिंसा के ये मामले सामने आ रहे हैं। तीन दिन पहले, अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में बुधवार को दो अलग-अलग विस्फोटों में कम से कम दो लोग मारे गए और पांच अन्य घायल हो गए।

चार-पहिया-ड्राइव वाहन से जुड़ा एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) स्थानीय जिला कार्त-ए-परवन में सुबह 8:55 बजे विस्फोट हुआ, पुलिस जिला 4 काबुल हवाई अड्डे को इंटरकांटिनेंटल होटल से जोड़ने वाली चार-लाइन सड़क के साथ, कार में दो को मार डाला और एक दूसरे को घायल कर दिया। विस्फोट से वाहन पलट गया और उसमें आग लग गई। इससे पहले दिन में, एक आईईडी विस्फोट ने पुलिस जिला 2 में कार्ट-ए-अरियाना में एक समान वाहन को निशाना बनाया था, जिसमें चार लोग घायल हो गए थे।

बिडेन प्रशासन ने भारतीय मूल के 2 विशेषज्ञों को प्रमुख पदों पर किया नियुक्त

अमेरिका ने कोरोना को लेकर कहा- कोरोना फैलले से लेकर अब तक के सारे आंकड़े दें चीन

चीन के बाद हांगकांग ने बीबीसी वर्ल्ड सर्विस पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -