शुरू हुई गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी की एडवांस बुकिंग
शुरू हुई गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी की एडवांस बुकिंग
Share:

गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' का इंतजार आखिरकार अब समाप्त होने जा रहा है। फिल्म बस कुछ दिनों में रिलीज की जाने वाली है उससे पहले मार्वल यूनिवर्स के फैंस के लिए एक बड़ी अपटेड भी सामने आने लगी है। 'एक आखिरी बार, एक आखिरी सवारी' करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म की एडवांस बुकिंग आज से पूरे भारत में शुरू हो चुकी है। 

खबरों का कहना है कि इसे फ्रैंचाइज़ी की सबसे इमोशनल और रोमांचक मूवी कहा जा रहा है जिसके लिए दर्शकों में बहुत बज बना हुआ है। मूवी को देखने के लिए आप अभी के अपनी टिकट बुक कर पाएंगे क्योंकि आज से इंडिया में इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।  बता दें कि शुरुआती प्रतिक्रियाओं में इसे सबसे 'इमोशनल', 'फुल ऑफ हार्ट' और 'फ्रैंचाइजी की एक्साइटिंग मूवी' बोला जा रहा है। इसमें मिसफिट्स के सनकी बैंड की एक साथ सवारी करने की अंतिम यात्रा के रूप में चिह्नित कर दिया गया है। 'गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' में क्रिस प्रैट, ज़ो सलदाना, डेव बॉतिस्ता, करेन गिलन, पोम क्लेमेंटिएफ़, विन डीजल को ग्रोट, ब्रैडली कूपर को रॉकेट, सीन गुन, चुक्वुडी इवुजी, विल पॉल्टर और मारिया बाकालोवा के रूप में दिखाया जा चुका है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Marvel India (@marvel_india)


मूवी के निर्देशक जेम्स गुन हैं और उन्होंने इसकी स्टोरी भी लिखी है। मार्वल स्टूडियोज की "गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' भारत में 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसे आप हिंदी के साथ साथ अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में भी देख पाएंगे। 

प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड फोटोशूट देख फैंस हुए घायल

नहीं रही किम की हमशक्ल...मनोरंजन जगत में पसरा मातम

अपनी फिल्म के प्रीमियर के बीच प्रियंका ने ढाया हुस्न का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -