प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड फोटोशूट देख फैंस हुए घायल
प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड फोटोशूट देख फैंस हुए घायल
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने काम और हुस्न का परचम भी लहरा दिया है। आज न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी प्रियंका की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर  भी अभिनेत्री के करोड़ों फैंस हैं, जिनके साथ अक्सर देसी गर्ल अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज साझा की हैं, जिन्हें देख फैंस खूब इम्प्रेस हो रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने ये अपने नए फोटोशूट की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में प्रियंका का सबसे हॉट एंड ग्लैमरस लुक देखने के लिए मिल रहा है। इन फोटोज में एक्ट्रेस येलो कलर की आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है। येलो आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग कोट पहना है, जो महज एक बटन पर ही टिका हुआ है। नेक लाइन कोट में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे है।

इस आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन कलर के शूज पहन रखे है । खुले वेवी हेयर्स और मिनिमल मेकअप से उन्होंने लुक को पूरा किया हुआ है हाथो में फूल लिए वह बहुत ही अट्रैक्टिव दिखाई दे रही है। कुर्सी पर बैठ वह कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। अन्य एक तस्वीर में पीसी व्हाइट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। वर्क फ्रंट के बारें में  बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा स्टारर वेब सीरीज 'सिटाडेल' आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज के निर्माता रूसो ब्रदर्स हैं, जो अवेंजर्स जैसी मूवीज के निर्देशक हैं। 

जिम से इंटरनेट पर वायरल हुआ सारा अली खान और आशीष चंचलानी का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए फैंस

नहीं रही किम की हमशक्ल...मनोरंजन जगत में पसरा मातम

अपनी फिल्म के प्रीमियर के बीच प्रियंका ने ढाया हुस्न का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -