7 जन्मों के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें
7 जन्मों के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज यानी 14 अप्रैल को शादी कर चुके हैं। दोनों की शादी पंजाबी रीति- रिवाज से हुई और अब दोनों के फोटोज सामने आये हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि अपनी शादी को सुपर सिक्रेट बनाए रखने के लिए दोनों ही कलाकारों और उनके परिवार की तरफ से सुरक्षा काफी कड़े इंतजाम किए गए थे। जी हाँ, हालाँकि फैंस को रणबीर और आलिया के फोटोज का इंतज़ार था जो अब खत्म हो चुका है।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में यह कपल कितना प्यारा दिखाई दे रहा है और दोनों का अंदाज भी बड़ा निराला है। इन तस्वीरों को आलिया भट्ट ने शेयर किया है। खबरों के मुताबिक शादी में पहुंचते ही करण जौहर सबसे पहले आलिया भट्ट से मिलने पहुंचे थे और करण आलिया को देख इमोशनल हो गए। आप सभी को बता दें कि करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते हैं। फिलहाल तस्वीरों की बात करें तो आलिया भट्ट लहंगे में बहुत गॉर्जियस लग रहीं हैं, वहीं रणबीर ने कुर्ता पायजामा पहनकर सभी का दिल जीत लिया है।

दोनों का अंदाज निराला है और दोनों को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस शादी में रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर सज-धजकर तैयार होकर पहुंची थीं। इनके अलावा करीना-करिश्मा भी बेहतरीन बनकर पहुंची थी और सभी के फोटोज हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं। फिलहाल सभी की निगाहें कपल के फोटोज पर हैं जो दुनियाभर में चर्चा का विषय बन चुके हैं।

आलिया को दुल्हन बना देख रो पड़े करण जौहर, अमूल ने खास अंदाज में दी कपल को बधाई

रणबीर-आलिया की शादी में पहुँचने लगे गेस्ट, सामने आईं सभी की तस्वीरें

सामने आई आलिया की दुल्हन बनी पहली तस्वीर, बन-ठनकर पहुंची माँ और बहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -