बेटे रणबीर की शादी में इस तरह शामिल हुए ऋषि कपूर, सामने आई शादी की पहली तस्वीर
बेटे रणबीर की शादी में इस तरह शामिल हुए ऋषि कपूर, सामने आई शादी की पहली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के स्टार कपल कहे जाने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत शादी की रस्मे शुरू होने जा रही है और आलिया दुल्हन तो रणबीर दूल्हा बनकर मंडप में पहुँच चुके हैं। मंडप में आने से पहले नीतू ने बेटे की नजर उतारी और उसके बाद 4 पंडितों के बीच फेरे शुरू हो चुके हैं। खबर है कि शादी के बाद कपल मीडिया के बीच आने वाला है। शादी के बाद 5 से 6 बजे के बीच में पहली तस्वीर आने वाली है। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर अपने बेटे की शादी को देखने के लिए दुनिया में नहीं है।

ऐसे में ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर को उनकी याद सता रही है। वहीं नीतू कपूर को भी अपने पति यानि ऋषि कपूर की कमी खल रही है। इस कमी को पूरा करने के लिए शादी में ऋषि कपूर की बड़ी-सी फोटो लगाई गई है। इस फोटो को फूलों से सजाया गया है। वैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अभी पूरी भी नहीं हुई है लेकिन विकिपीडिया ने पहले ही दोनों को पति और पत्नी करार कर दिया है। जी दरअसल रणबीर और आलिया को गूगल करने पर विकिपीडिया उन्हें पति-पत्नी बता रहा है। आपको यह भी बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी का रिसेप्शन 16 और 17 अप्रैल को करने वाले थे। हालांकि अब इस प्लान में बड़ा चेंज हो गया है।

जी दरअसल कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह उर्फ मास्टरजी ने बताया है कि कपल अपने शादी का रिसेप्शन अब नहीं कर रहा है। वैसे शादी में कई बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची हैं और इस लिस्ट में आकाश अम्बानी और उनकी पत्नी श्लोका का नाम शामिल है जो रणबीर के दोस्त हैं। इस बीच रणबीर और आलिया की शादी से पहली फोटो सामने आ गई है इस फोटो में आलिया के पिता महेश भट्ट और बड़े भाई राहुल भट्ट को देखा जा सकता है फिलहाल फैंस को कपल के शादी के फोटोज का इंतज़ार है जो जल्द आने वाले हैं।

आलिया को दुल्हन बना देख रो पड़े करण जौहर, अमूल ने खास अंदाज में दी कपल को बधाई

रणबीर-आलिया की शादी में पहुँचने लगे गेस्ट, सामने आईं सभी की तस्वीरें

सामने आई आलिया की दुल्हन बनी पहली तस्वीर, बन-ठनकर पहुंची माँ और बहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -