यूजर ने लता मंगेशकर को कहा 'ओवररेटेड सिंगर', अदनान सामी बोले- 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद'

Jan 15 2021 12:11 PM
यूजर ने लता मंगेशकर को कहा 'ओवररेटेड सिंगर', अदनान सामी बोले- 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद'

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर बहस शुरू हो जाती है। ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर चर्चाओं में गायिका लता मंगेशकर। जी दरअसल हाल ही में गायिका लता मंगेशकर को एक ट्विटर यूजर ने ओवररेटेड सिंगर बता डाला है। यूजर के यह कहने के बाद लोगों का गुस्सा तेजी से फूट पड़ा है और अब ट्विटर पर एक जंग शुरू हो चुकी है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से बहसबाजी चल रही है। केवल यही नहीं बल्कि इस मामले में सिंगर अदनान सामी ने भी लता मंगेशकर का बचाव करते हुए जमकर खरी खोटी सूना डाली है।

क्या है मामला- जी दरअसल, ट्विटर पर @ikaveri नामक यूजर ने लिखा, 'भारतीयों का ब्रेन वॉश किया गया है कि लता मंगेशकर की आवाज अच्छी है। भारतीयों को यह मनाने पर मजबूर किया गया है कि लता की आवाज में जादू है। उनकी आवाज बिगड़ी हुई है और बहुत ज्यादा इस्तेमाल की गई है।' जैसे ही सोशल मीडिया पर यह ट्वीट आया वैसे ही हड़कंप मच गया। देखते ही देखते लोगों ने ikaveri को जमकर लताड़ना शुरू कर दिया। इसी बीच बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने लिखा, ‘ बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद, मूर्ख दिखने से बेहतर है कि आपको संदेह है तो कुछ बोले नहीं बल्कि चुप बैठें।'

उन्ही के साथ और भी कई यूजर्स रहे जिनका कहना है कि 'दुनिया में लता मंगेशर से कोई अच्छी सिंगर नहीं है।' वहीं एक यूजर ने तो यह तक कह डाला कि, 'लता मंगेशकर भारत के लिए गॉड गिफ्टेड हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'कुछ लोग राजनीति के नंगे नाच में इतने अंधे हो हुके हैं कि वो लोग भारत की स्वरकोकिला को भी नीचा दिखाने से परहेज़ नहीं करते। लानत है ऐसे मूर्खों पर… इतने विष के साथ ये लोग जी कैसे लेते हैं!' इस तरह और भी कई लोग तेजी से ikaveri को ट्रोल कर रहे हैं।

सोनाली ने दी रुबीना को गाली तो एक्ट्रेस बोली- 'आपकी बेटी...'

ट्विटर के बाद स्नैपचैट ने भी ट्रम्प के अकाउंट पर स्थायी रूप से लगाई रोक

संयुक्त राष्ट्र राहत एजेंसी ने कहा- धन शुरू करने के लिए बिडेन कार्यालय से करें संपर्क