सोनाली ने दी रुबीना को गाली तो एक्ट्रेस बोली- 'आपकी बेटी...'
सोनाली ने दी रुबीना को गाली तो एक्ट्रेस बोली- 'आपकी बेटी...'
Share:

बिग बॉस 14 इन दिनों चर्चाओं में है। शो में दिन पर दिन बड़े बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। आप सभी ने देखा होगा बीते कल के एपिसोड में रुबीना एक स्ट्रॉन्ग दावेदार बनकर सभी के सामने खड़ी नजर आ रहीं हैं। वहीं रुबीना के फैंस को ऐसा लग रहा कि वही विनर होंगी। इन दिनों शो में हर कोई उनसे लड़ता-भिड़ता हुआ नजर आ रहा है। रुबीना राहुल वैद्य और एजाज के अलावा सोनाली फोगाट से भी लड़ चुकीं हैं। जी दरअसल बीते कल के एपिसोड में रुबीना सोनाली से भिड़ती नजर आईं। हुआ यूँ कि सोनाली फोगाट ने रुबीना को गाली दी थी वहीं इस गाली को एपिसोड में म्यूट कर दिया गया था लेकिन लाइव फीड में लोगों ने ये गाली सुनी।

गाली सुनकर रुबीना को काफी गुस्सा आता है और वह सोनाली से कहती हैं कि 'क्या अपनी बेटी को भी आप ऐसे ही कहेंगी?' यह सुनकर सोनाली और ज्याजा भड़क जाती हैं। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले हम आपको बता चुके हैं कि रुबीना का एजाज और राहुल वैद्य से भी जबरदस्त झगड़ा होता है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि घरवालों को बर्ड फ़्लू की वजह से पोल्ट्री प्रोडक्ट्स नहीं दिए जा रे हैं और इसी कारण बिग बॉस द्वारा घरवालों को पर्यायी प्रोडक्ट्स दिए गए है। इसी बीच रुबीना जब ये खाना घरवालों को कम कम खाने का सुझाव देती हैं तो राहुल, अली और एजाज़ खान उनसे झगड़ा करने लगते हैं।

वहीं इस दौरान रुबीना एजाज़ को कहती हैं कि 'आप का पेट सबसे ज्यादा ख़राब होता है, आप दवाई बार बार लेते हो।' यह सुनकर एजाज़ उनपर गुस्सा करने लगते हैं। उसके बाद रुबीना एजाज़ को हाथ दिखाती हैं लेकिन एजाज़ उनके हाथ पर ताली दे देते हैं। यह देखकर रुबीना उन पर गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं ‘डोंट टच मी।’ इसके बाद अभिनव भी एजाज़ के सामने आ जाते हैं और कहते हैं कि, 'मेरी पत्नी से आप दूर रहेंगे।' यह पूरे झगडे़ को देखकर रुबीना रोने लगती हैं।

कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत, कई घायल

Tandav Review: कदम-कदम पर धोखे की कहानी है तांडव, देखकर आ जाएगा मजा

भारत में लगातार घट रहे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में सामने आए 15590 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -