JNU हिंसा पर बोले आदित्य ठाकरे, कहा- नकाबपोश हमलावरों को आतंकी कहना चाहिए....
JNU हिंसा पर बोले आदित्य ठाकरे, कहा- नकाबपोश हमलावरों को आतंकी कहना चाहिए....
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) हिंसा के नकाबपोश बदमाशों को आतंकवादी कहने की हिमायत की है. उन्होंने कहा कि इन हमलों के कारण हमारे देश की छवि पूरी दुनिया में खराब हो रही है. इन गुंडों को आंतकवादी कहना चाहिए, क्योंकि वे भी मुंह छिपाकर ही आते हैं. इस पर निर्धारित वक़्त के भीतर कार्रवाई होनी चाहिए, वरना विदेश से स्टूडेंट्स यहां पढ़ने नहीं आएंगे.

गौरतलब है कि, रविवार शाम जेएनयू परिसर में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों पर हमला कर दिया जिसमें 30 से अधिक छात्र घायल हो गए. इस घटना के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) और वामपंथी संगठन के छात्रों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप आरंभ कर दिए है. इस बीच कई सियासी दलों के नेताओं ने जेएनयू हिंसा की कड़ी निंदा की है और सरकार से फ़ौरन कार्रवाई की मांग की है.

आपको बता दें कि JNU में सोमवार को PHD, AMSC, स्कूल ऑफ लाइफ साइंस के छात्रों की परीक्षा होनी थी, किन्तु रविवार रात हुई हिंसा के बाद अब ज्यादातर छात्रों ने परीक्षा देने से इनकार कर दिया है. छात्रों का कहना है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों को सुरक्षित माहौल देने में विफल रहा है और इस कदर असुरक्षित माहौल में परीक्षा देना संभव नहीं है. जेएनयू में सोमवार से विंटर सेमेस्टर आरंभ होना था. इसके लिए बाकायदा कई छात्रों ने अपना पंजीकरण भी करवाया था. 

बसपा ने लगाया आरोप, सीएए के नाम पर निर्दोषों को परेशान कर रही सरकार

JNU Violence: चिदंबरम का बड़ा बयान, कहा- दिल्‍ली पुलिस आयुक्‍त है...

एक सवाल पूछने पर भड़के पाक मंत्री फवाद चौधरी, TV एंकर को जड़ दिया थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -