एक सवाल पूछने पर भड़के पाक मंत्री फवाद चौधरी, TV एंकर को जड़ दिया थप्पड़
एक सवाल पूछने पर भड़के पाक मंत्री फवाद चौधरी, TV एंकर को जड़ दिया थप्पड़
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के दिग्गज नेता और देश की इमरान सरकार में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने एक शादी समारोह में एक टीवी एंकर को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई. पाकिस्तानी मीडिया में सूत्रों के हवाले से प्रकाशित की गई रिपोर्ट में इस संबंध में जानकारी दी गई है. 

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि फैसलाबाद में एक शादी समारोह में मंत्री फवाद चौधरी और पाकिस्तान के कुछ अन्य वरिष्ठ नेता आपस में चर्चा कर रहे थे. इसी बीच एक टीवी चैनल के एंकर वहां पहुंच गए, दोनों के बीच पहले मामूली कहासुनी हुई, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई. सूत्रों का कहना है कि पहले फवाद चौधरी ने एंकर को थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए.

समारोह में उपस्थित लोगों ने दोनों को एक-दूसरे से दूर कर मामला ठंडा कराया. सूत्रों का कहना है कि TV एंकर ने देश की विवादास्पद टिकटॉक (Tiktok) स्टार हरीम शाह के हवाले से चौधरी से कोई सवाल पूछ लिया था जिस पर वह भड़क गए. उन्होंने कहा कि ऐसे एंकर का पत्रकारिता से कोई वास्ता नहीं है. पत्रकारिता में घुसे ऐसे लोगों को बेनकाब करना उनका फर्ज है. रिपोर्ट में बताया गया है कि फवाद चौधरी इससे पहले भी किसी समारोह में एक अन्य एंकर को थप्पड़ जड़ चुके हैं.

US में रह रहे पाकिस्तानियों ने इमरान को दिखाया आइना, कहा- आतंकियों की मदद लेना बंद करे पाक आर्मी

प्याज़ के दाम ने बांग्लादेश को भी रुलाया, जानिए क्यों अचानक बढ़ गई कीमतें

बारिश से परेशान भारतीय टीम ने किया यह काम, जिसे देख लोग हुए हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -