बसपा ने लगाया आरोप, सीएए के नाम पर निर्दोषों को परेशान कर रही सरकार
बसपा ने लगाया आरोप, सीएए के नाम पर निर्दोषों को परेशान कर रही सरकार
Share:

लखनऊ: हाल ही में बसपा  ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. जंहा बसपा का आरोप है कि उत्तर प्रदेश सरकार नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर लोगों को परेशान करने में लगी है. वहीं बपसा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंट कर उनको ज्ञापन सौंपा गया हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता लगाया गया है कि बहुजन समाज पार्टी का आरोप है कि उत्तर प्रदेश में लोगों को नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर परेशान किया जा रहा है. इसके विरोध में उग्र प्रदर्शन के बाद अब पुलिस निर्दोष लोगों को परेशान कर रही है. इस तरह की कार्रवाई को लेकर बसपा का प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की है. जंहा करीब आधे घंटे चली मुलाकात में प्रतिनिधिमंडल ने सीएए प्रदर्शन को लेकर हो रही कार्रवाई पर ज्ञापन सौंपा.

राज्यपाल से मुलाकात: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राज्यपाल से मुलाकात के बाद बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने मीडिया से कहा कि सीएए के नाम पर निर्दोष लोगों को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि निर्दोष लोगों की रिहाई को लेकर राज्यपाल से मुलाकात हुई है. जिन लोगों ने हिंसा की है, उन्हें सजा जरूर मिले लेकिन कोई भी निर्दोष परेशान न हो. वहीं सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि राज्यपाल ने ज्ञापन लेने के साथ ही आश्वासन भी दिया है कि प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों को 25 से 50 लाख मुआवजा दिया जाए.

एक सवाल पूछने पर भड़के पाक मंत्री फवाद चौधरी, TV एंकर को जड़ दिया थप्पड़

US में रह रहे पाकिस्तानियों ने इमरान को दिखाया आइना, कहा- आतंकियों की मदद लेना बंद करे पाक आर्मी

National Herald Case: सोनिया और राहुल पर मुकदमा दर्ज, 17 मार्च को होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -