सौतेली बेटी के ठुमके लगाती हुई नजर आई दलजीत कौर
सौतेली बेटी के ठुमके लगाती हुई नजर आई दलजीत कौर
Share:

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही निखिल पटेल के में साथ दूसरा विवाह रचाया था। विवाह के उपरांत से एक्ट्रेस अपनी न्यू फैमिली के साथ कई वीडियोज और तस्वीरें साझा करती है। दलजीत अपनी नई शुरूआत से बहुत खुश हैं और इसी के चलते उन्होने अपनी सौतेली बेटी के साथ एक वीडियो साझा कर दिया है।

आरियाना, निखिल की पहली शादी से हुई बेटी है और दलजीत को बेटी के साथ एक डांस सेशन में भी देखा जा चुका है। दोनों ने साथ में डांस का लुत्फ उठाया और सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक भी दर्शाई गई है। दलजीत ने सोशल मीडिया पर आरियाना के साथ एक मजेदार डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दोनों साथ में बॉन्डिंग करती हुई बहुत प्यारी लग रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chiki (@chikikuruka)

दलजीत ने पिछले कुछ वर्षों में अभिनय में खुद को साबित भी कर दिया है। इस बार हम उनके डांस के भी कायल हो चुके है। गाने की बीट्स पर थिरकते हुए उन्हें अपने ट्रेनर को कॉपी करते देखा गया। वीडियो पर एक निगाह डालें तो कोई भी बता सकता है कि अभिनेत्री ट्रेंडिंग गानों पर भी अपने डांस स्टेप्स से किसी भी जेन-जेड को टक्कर दे पाएगी। हालांकि, यह उनकी सौतेली बेटी आरियाना थी, जिसने अपने सिजलिंग डांस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और साबित कर दिया कि वह अपनी सौतेली मां से बिलकुल भी कम नहीं है। 

फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही रिलीज़ हुआ बंदा का धमाकेदार ट्रेलर

रिलीज़ हुआ कार्तिक और कियारा की नई फिल्म का शानदार पोस्टर

चोट के बाद सलमान ने शेयर की नई तस्वीर, जिसे देख ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -