आदित्य सील ने पत्नी के प्रेग्नेंट होने वाली बात को किया ख़ारिज, कह डाली ये बात
आदित्य सील ने पत्नी के प्रेग्नेंट होने वाली बात को किया ख़ारिज, कह डाली ये बात
Share:

अभिनेता आदित्य सील और पत्नी अनुष्का रंजन ने कन्फर्म कर दिया है कि वे अभी पेरेंट्स नहीं बनने वाले। आदित्य ने उनकी पत्नी की प्रेगनेंसी को लेकर फैली खबर को झुठला चुके है। उन्होंने एक्सप्लनेशन के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो पोस्ट भी साझा की है। गोद में सिर रखे आदित्य ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हुए कहा है कि, “अभी मैं उनकी जिंदगी में इकलौता बच्चा हूं। हम प्रेगनेंट नहीं हैं।”

बीते रविवार को बिग बॉस फेम उनकी दोस्त जैस्मीन भसीन ने भी अफवाहों से मना कर दिया है। उसने एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा शेयर की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर फीडबैक भी दिया जा चुका है, इसमें दावा किया गया था कि कपल एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, जैस्मीन ने लिखते हुए कहा है कि, "अगर यह खबर सच होती तो मुझे वास्तव में खुशी होती क्योंकि मैं आप दोनों से प्यार करती हूं और मुझे यकीन है कि आप सुपर क्यूट हैं लेकिन यह खबर सच नहीं है। वे उम्मीद नहीं कर रहे हैं।”

आदित्य और अनुष्का 21 नवंबर, 2021 को मुंबई में विवाह के बंधन में बंध गए। यह पूछे जाने पर कि शादी के उपरांत उनके लिए जीवन कैसे बदला, उन्होंने पिछले वर्ष एक इंटरव्यू में कहा था, “चीजें बिल्कुल वैसी ही हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, इसलिए भी कि मुझे शादी से पहले अनुष्का की बिल्डिंग में, ठीक अगले विंग में एक घर मिल गया था। पिछले छह-आठ महीने से हम साथ में घर का काम कर रहे हैं। वह दिन भर से यहाँ आ रही थी, अब ऐसा लगता है कि उसके पास सोने के लिए कोई दूसरी जगह है, और बस इतना ही।"

इस डांसर के डांस के बहुत प्रभावित हुई थी फराह खान

कभी एक्टर...कभी डायरेक्टर..तो कभी सिंगर कई गुणों के बेताज बादशाह है फरहान अख्तर

आलिया ने की पैपराजी से अपील, वीडियो को देखने के बाद क्या कहेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -