कभी एक्टर...कभी डायरेक्टर..तो कभी सिंगर कई गुणों के बेताज बादशाह है फरहान अख्तर

फरहान अख्तर अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह एक दमदार एक्टर होने के साथ ही सिंगर भी हैं। वैसे उन्हें 'ऑलराउंडर' कह जाए तो यह भी गलत नहीं होगा। जी दरअसल उन्होंने 17 साल की उम्र में ही असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू कर दिया था और आज वह एक बेहतरीन एक्टर, सिंगर, फिल्ममेकर हैं। फरहान का जन्म आज ही के दिन यानि 9 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था और वह मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे हैं। फरहान अख्तर ने फिल्म 'दिल चाहता है' से डायरेक्शन की शुरुआत की। उनकी यह फिल्म हिट रही और इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

इस फिल्म के बाद फरहान ने फिल्म 'लक्ष्य' का डायरेक्शन किया और इस फिल्म को भी फैंस का प्यार मिला। अब बात करें एक्टिंग की तो फरहान ने फिल्म 'रॉक ऑन' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया और इस फिल्म के बाद वह 'लक बाय चांस', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्मों में नजर आए और सभी में उनकी एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया। अब बात करें उनकी निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने अपनी पत्नी अधूना से तलाक ले लिया है।

दोनों करीब 16 साल तक साथ रहे लेकिन अब अलग हो चुके हैं। फरहान-अधूना की दो बेटियां हैं, जिनका नाम शाक्य और अकीरा है। दोनों फरहान अख्तर संग कहीं ना कहीं स्पॉट हो जाती हैं। वैसे आजकल फरहान टीवी एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। अब जल्द ही फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'तूफान' में दिखाई  दे चुके है। 

आलिया ने की पैपराजी से अपील, वीडियो को देखने के बाद क्या कहेंगे आप

हाथों में फूल लिए मां काजोल संग नजर आई न्यासा

सारा ने जिम से शेयर किया वर्कआउट की वीडियो, फैंस भी हो गए मदहोश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -