फिल्म 'ओम-द बैटल' में नजर आएँगे आदित्य रॉय कपूर, जन्मदिन पर हुई अनाउंसमेंट
फिल्म 'ओम-द बैटल' में नजर आएँगे आदित्य रॉय कपूर, जन्मदिन पर हुई अनाउंसमेंट
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड और हैंडसम एक्टर्स में से एक आदित्य रॉय कपूर ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है। जी हाँ, 16 नवंबर के दिन आदित्य 35 साल के हो चुके हैं और उनके जन्मदिन पर उनकी नयी फिल्म का एलान भी चुका है। जी दरअसल अभिनेता के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी नयी फिल्म के मेकर्स ने उनकी नयी फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। आदित्य रॉय कपूर की नयी फिल्म का नाम ओम है जो जल्द आने वाली है।

यह फिल्म 'बागी 2' और 'बागी 3' फेम डायरेक्टर अहमद खान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म का पूरा नाम 'ओम-द बैटल' है और इसकी अनाउंसमेंट के बाद से ही आदित्य रॉय कपूर के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' के बाद से आदित्य रॉय कपूर के फैंस उन्हें एक बार फिर से एक्शन लुक में देखने के लिए बेताब थे लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था। वहीं अब नयी फिल्म के एलान के बाद से फैंस की ख़ुशी सांतवे आसमान पर है। वैसे कहा जा रहा है कपिल वर्मा के निर्देशन में बनने जा रही यह फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है।

अब तक फिल्म के मेकर्स ने आदित्य रॉय कपूर के साथ फीमेल लीड को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। सामने आ रही रिपोर्ट्स को माना जाए तो इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आ सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आदित्य और दिशा की जोड़ी को फिल्म 'मलंग' में भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

दिल्ली को दहलाने की साजिश नाकाम, दो संदिग्ध कश्मीरी आतंकी गिरफ्तार

शार्दुल पंडित के बेघर होते ही भड़कीं देवोलीना, कहा- 'गुस्सा मत दिलाओ'

बेंगलुरु हिंसा: कांग्रेस के पूर्व मेयर आर संपत राज गिरफ्तार, लगे ये संगीन आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -