बेंगलुरु हिंसा: कांग्रेस के पूर्व मेयर आर संपत राज गिरफ्तार, लगे ये संगीन आरोप
बेंगलुरु हिंसा: कांग्रेस के पूर्व मेयर आर संपत राज गिरफ्तार, लगे ये संगीन आरोप
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हिंसा के मामले में वांछित कांग्रेस के पूर्व महापौर आर संपत राज को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. हिंसा में चार लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी है. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि संपत राज देवरा जीवनहल्ली नगरपालिका वार्ड से कांग्रेस पार्षद हैं और उन्हें बेंगलुरु से अरेस्ट किया गया है. 

सूत्रों ने हालांकि, इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं दी है. बता दें कि संपत राज एक प्राइवेट अस्पताल से फरार हो गए थे जहां उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज के लिए भर्ती किया गया था. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस MLA आर अखंड श्रीनिवास मूर्ति के एक संबंधी में एक फेसबुक पर कथित भड़काऊ पोस्ट को लेकर 11 अगस्त को शहर में हिंसा भड़क गई थी.

बता दें कि 11 अगस्त को लगभग रात साढे आठ बजे पूर्वी बेंगलुरु के केजी हल्ली और डीजी हल्ली थाना अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में दंगा जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी. कांग्रेस MLA अखंड श्रीनिवास मूर्ति के आवास के बाहर लगभग एक हजार की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई और अपने रिश्तेदार नवीन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इसके फौरन बाद ही हिंसा रोकने के लिए पुलिस ने भीड़ पर लाठी चार्ज किया था.

ब्रह्मपुत्र नदी पर सड़क पुल के लिए एलएंडटी ले लिए लगाई गई सबसे कम बोली

बांग्लादेशी किशोर ने जीता 2020 अंतर्राष्ट्रीय बाल शांति पुरस्कार

अमित शाह और प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर मीडिया को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -