शार्दुल पंडित के बेघर होते ही भड़कीं देवोलीना, कहा- 'गुस्सा मत दिलाओ'
शार्दुल पंडित के बेघर होते ही भड़कीं देवोलीना, कहा- 'गुस्सा मत दिलाओ'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 14 में इन दिनों ट्विस्ट भरपूर देखने के लिए मिल रहा है। आपने देखा होगा शो के बीते वीकेंड का वार में शार्दुल पंडित शो से बाहर हो चुके हैं। वहीं उस दौरान नॉमिनेशन में उनके साथ रुबीना दिलायक का भी नाम शामिल था लेकिन वह बाहर नहीं हुईं। बताया जा रहा है दोनों के बीच हुए नॉमिनेशन में शार्दुल को कम वोट मिले थे और इसी के कारण वह शो से बाहर हो गए। शो में शार्दुल को एविक्ट करते हुए सलमान खान ने बताया था कि 'रुबीना और शार्दुल के बीच वोटों का बेहद कम अंतर था।' अब इस बात पर एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिएक्ट किया है।

जी दरअसल देवोलीना को सलमान खान की ये बात सुनने के बाद अपने सीजन की याद आ गई। उनके सीजन में आरती सिंह के मुकाबले उन्हें और रश्मि देसाई को कम वोट्स मिलने की बात कही गई थीं और दोनों एक्ट्रेसेज शो से बाहर हुई थीं। उस दौरान देवीलीना को यह बात कुछ अच्छी नहीं लगी थी और अब उसी की भड़ास उन्होंने अब निकाली है। उन्होंने हाल ही में बिग बॉस मेकर्स पर तंज कसा है।

आप देख सकते हैं हैरानी जताते हुए उन्होंने लिखा है- 'रुबीना और शार्दुल को बराबर वोट्स मिले। जैसे मुझे और रश्मि को पहले पड़ाव में आरती से कम वोट्स मिले थे। बस करो बिग बॉस। बस करो। मुझे ना गुस्सा मत दिलाओ। गेम अच्छा चल रहा है ना तो अच्छा चलने दो। अपना खुरापाती दिमाग मत लगाओ।' वहीं एक अन्य ट्वीट में देवोलीना ने लिखा- 'और कभी ये बात मत भूलना कि मैं बिग बॉस की पहली और इकलौती क्वीन हूं अभी तक। इसीलिए बता रही हूं गुस्सा मत दिलाना मुझे।' वैसे आप जानते ही होंगे देवोलीना सीजन 13 में नजर आईं थीं और बैक इंजरी की वजह से उन्होंने गेम बीच में छोड़ दिया था।

भाईदूज पर कृष्णा ने शेयर की पत्नी की तस्वीर, बोले- 'कश्मीरा के सभी भाइयों को हैप्पी भाईदूज'

नीतीश कुमार के शपथ लेते ही PM मोदी ने दी बधाई तो चिराग पासवान ने कसा तंज

दिल्ली में जल्द आएँगे 75 डॉक्टर और 250 पैरामेडिकल स्टाफ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -