Arujn Patiala का दूसरा सांग हुआ रिलीज़, सनी लियोनी दिखी इस हॉट अंदाज में
Arujn Patiala का दूसरा सांग हुआ रिलीज़, सनी लियोनी दिखी इस हॉट अंदाज में
Share:

पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस सनी ल‍ियोनी पंजाबी एक्‍टर एवं सिंगर द‍िलजीत सिंह दोसांझ की फ‍िल्‍म अर्जुन पटियाला में आइटम नंबर करती नजर आई हैं। इस आइटम गाने में सनी लियोनी दिलजीत और वरुण शर्मा के साथ डांस करती नजर आई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की गाने में सनी नियॉन ग्रीन कलर का टॉप और ब्लैक शिमरी बॉटम वेयर पहने नजर आईं हैं। सनी का लुक जितना बोल्‍ड है, उतनी ही हॉट उनकी अदाएं हैं। 

लोकप्रिय सिंगर गुरू रंधावा द्वारा गाये हुए इस गाने का नाम क्रेजी हबीबी वर्सेज डिसेंट मुंडा ने गाया है। इस गाने के बोल गुरू रंधावा ने लिखे हैं। रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर छा गया है। कुछ ही मिनटों में इस गाने को हजारों बार देखा जा चुका है। काफी समय बाद एक्ट्रेस बड़े पर्दे आइटम नंबर लेकर आई हैं और उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। 

आपको बता दे की यह पहल बार नहीं है जब सनी किसी फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आई हैं। इसके पहले सनी शाहरुख खान की फिल्म रईस में लैला मैं लैला, भूमि में ट्रिपि- ट्रिपि, शूटआउट एट वडाला में लैला और रागिनी एमएमएस में बेबी डॉल गाने पर आइटम नंबर करती नजर आ चुकी हैं। और उनके सभी आइटम नंबर फैंस को काफी पसंद आए हैं। 

अगर फिल्म की बात करे तो यह बहुत फनी मूवी है जो दर्शकों को हंसा हंसाकर लोटपोट कर सकती है। फिल्म में दिलजीत कृति के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म के सभी किरदार अपनी दमदार कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 19 जून को फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ था जिसमें फिल्म के तीनों स्टार एक बाइक पर बैठे नजर आ रहे थे।

Box Office Collection : 200 करोड़ मार्क कर चुकी कबीर सिंह

भाईजान ने बनाई पेंटिंग और साजिद नाडियाडवाला को की डेडिकेट

दबंग 3 के लिए सलमान ने घटाया 7 kilo वजन, हो गए ऐसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -