Housefull 4 को लेकर 'बाहुबली' एक्टर ने कही ये बात
Housefull 4 को लेकर 'बाहुबली' एक्टर ने कही ये बात
Share:

फिल्म 'बाहुबली' में विलेन भल्लालदेव का किरदार निभाने के बाद राणा दग्गुबाती दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन चुके है.उनकी फैन फॉलोविंग भी कुछ कम नहीं है. उन्हें बॉलीवुड में कई अच्छी फिल्में मिल रही हैं. इसी के बारे में उन्होंने हाल ही में बात की है. बता दें, एक्टर ने हाल ही में अपनी पहली कॉमेडी मूवी 'हॉउसफुल 4' में हुए अपने अनुभव को साझा किया है और कई खुलासे भी किये हैं. 

दरअसल, अपने अनुभव को लेकर राणा ने कहा, उन्हें साजिद नाडियाडवाला और फरहाद सामजी का फोन आया और उन्होंने राणा को जब फिल्म की कहानी सुनाई तो उन्हें यह दिलचस्प लगी और फिर एक्टर ने फिल्म का हिस्सा बनने का मन बना लिया. वह यह नहीं जानते हैं कि मेकर्स के पास उनकी क्या इमेज है और उन्हें इससे पहले कभी भी ऐसी कॉमेडी फिल्मों की पेशकश नहीं की गई थी. बताते चले की राणा फिल्म में नाना पाटेकर की जगह ले रहे हैं जिन्हें मीटू अभियान के चलते बाहर कर दिया गया. 

एक्टर के अनुसार इस फिल्म में उनका सहयोग सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएगा. फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह बेहद मजेदार अनुभव था. फिल्म की शूटिंग किसी पार्टी से कम नहीं थी. साथ ही अक्षय कुमार के साथ काम करना उनके लिए बेहद मजेदार है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि खिलाड़ी कुमार ने उनके करियर को बदल दिया है. एक्टर के लिए अक्षय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना उनसे ज्ञान प्राप्त करने जैसा है. यानि वो बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म से जुड़कर काफी खुश हैं. 

'हॉउसफुल 4' को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और कृति सेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 26 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.

Arujn Patiala का दूसरा सांग हुआ रिलीज़, सनी लियोनी दिखी इस हॉट अंदाज में

Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़..

Box Office Collection : 200 करोड़ मार्क कर चुकी कबीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -